बीजेपी के बड़े नेताओं और CM योगी के बीच ये क्या हो रहा, बोले शत्रुघ्न सिन्हा- 2022 के पहले ये चौकाने वाला

0
132

पंचायत चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के बाद चर्चा थी कि योगी कैबिनेट में बड़ा फेरबदल होने वाला है। खबर यहां तक पहुंची की फेरबदल को लेकर सीएम और पीएम के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

उधर, 5 जून को उत्तर प्रदेश के सीए योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन था। लेकिन पीएम के योगी को जन्मदिन की शुभकामनाएं’ न देने से उन अफवाहों को भी हवा मिली कि योगी आदित्यनाथ और पार्टी के हाई कमान के बीच तनाव है।

इस बीच बॉलीवुड एक्टर व नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मुद्दे के बाबत कई चीजों की तरफ इशारा किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में योगी को टैग करते हुए लिखा- क्या हो रहा है ?

क्या बीजेपी के शीर्ष नेताओं और उग्र, साहसी और चतुर, सीएम, यूपी के बीच कोई समस्या है? निमंत्रण और बधाई का आदान-प्रदान नहीं किया जा रहा है। ऐसा क्या गलत हुआ है कि चीजें इस पर आ गई हैं, खासकर जब हम 2022 के करीब पहुंच रहे हैं?

इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा- ‘दो टॉप के लीडर्स के बीच ये चौंकाने वाला है। पश्चिम बंगाल चुनाव हारने के बाद जहां ममता बनर्जी ने उन्हें करारा जवाब दिया।

ऐसा लगता है कि हर कोई इस बात पर मंथन कर रहा है कि उनकी जीत का सिलसिला आखिर कहां लड़खड़ाया।’ एक्टर ने आगे कहा- ‘आज के वक्त में चुनाव जीतना मुश्किल हो सकता है। यह एक बेहद दिलचस्प स्थिति है।’