एक कबाड़ी वाले ने खरीद लिये इंडियन एयरफोर्स के 6 हेलिकॉप्टर.

0
444

जब कभी भी आप कबाड़ी वाले के बारे में सोचते होगें, तो आप के मन में घर मकान छोटे मोटे पुराने समान खरीदने वाले का ख्याल आता होगा, लेकिन पंजाब के एक कबाड़ी वाले इंडियन एयरफोर्स के 6 हेलिकोप्टर को खरीद लिया, जिसके बाद उनके दुकान एक टूरिस्ट स्पॉट बन गया है.

बता दें पंजाब के मानसा में एक नामी कबाड़ी के बिजनेसमैन हैं, नाम मिट्ठू राम अरोड़ा, बता दें इनके साथ इनके बेटे डिम्पल अरोड़ा में काम किया करते हैं और डिम्पल ने इंडियन एयरफोर्स के 6 हेलिकोप्टर खरीद लिया है.

राम मिट्ठू अरोड़ा ने अपना ये कबाड़ी का कारोबार साल 1998 में शुरू किया था, और अपने शहर के साथ साथ उनका ये कबाड़ी खरीदने और बेचने का कारोबार विदेशों तक चलता है. जब राम अरोड़ा के बेटे, डिम्पल मोबाइल पर कबाड़ी ढूंढ रहे थे तो उन्हें मालूम पड़ा कि एयरफोर्स में 6 हेलिकोप्टर कबाड़ी के लिए पड़ी है और उसकी बोली लगनी वाली, डिम्पल ने 6 हेलिकॉप्टरों के 72 लाख रुपये देकर वो सारे हेलिकोप्टर को खरीद लिया. खरीदने के तुरंत बाद उनके 3 हेलिकोप्टर बिक गए और बाकी के तीन वो अपने साथ मानसा ले आए. जिसके बाद इनकी दुकान चर्चा में बना हुआ है.

शहर में हेलिकोप्टर आने के बाद मानो जैसे कि इनकी दुकान एक टूरिस्ट स्पॉट बन गई हो. पूरे शहर के लोगों का यहां पर हर वक्त जमावड़ा लगा होता है और लोग इस हेलिकोप्टर के साथ सेल्फी भी क्लिक कर लेते हैं. कई बार तो हेलिकोप्टर देखने के लिए भीड़ इतनी बढ़ जाती है कि फिर पुलिस को आकार माहौल शांत करवाना पड़ता है.