साइकिल से 1200 किलोमीटर का सफर तय करके पहुंचा सोनू सूद से मिलने यह शख्स-

0
209

कोरोनावायरस (covid) के दौरान गरीबों का मसीहा बनकर आए सोनू सूद के अच्छे कामों के बारे में तो आप जानते ही होंगे उन्होंने कोविड-19 के दौरान लाखों लोगों की मदद की और हजारों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया. आज किस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सोनू सूद से मदद लेने के लिए 1200 किलोमीटर साइकिल चलाकर गया.

यह शख्स लगभग 1200 किलोमीटर का सफर तय करके मुंबई गया था और इस कक्ष में उस दौरान पैरों में चप्पल जूते भी नहीं पहने थे और साइकिल पर एक बड़ा सा पोस्टर लगाया था जिसमें सोनू सोनू सूद का फोटो लगा था जब यह शख्स सोनू सूद के घर के बाहर पहुंचा तो सोनू सूद अपने घर से वापस बाहर निकल आए और इस शख्स से मिलते हुए भावुक हो गए. जब सोनू सूद ने इस शख्स से पूछा कि वह किस लिए आए हैं और उन्हें क्या मदद चाहिए तो शख्स ने कहा कि वह सिर्फ और सिर्फ आपसे मिलने आया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उस शक्स ने सोनू सूद को घर से बाहर निकलते ही माला पहनाना शुरू कर दिया लेकिन सोनू ने उसके हाथों से माला लेकर उसके ही गले में डाल दी. आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं था जब कोई शख्स इस तरीके से उनके पास पहुंचा हो, पिछले 1 साल में सोनू की लोकप्रियता काफी बड़ी है और लोग उन्हें काफी पसंद भी करने लगे हैं इससे पहले भी एक रघु नाम का व्यक्ति 700 किलोमीटर दूर से साइकिल चलाकर सोनू सूद से मिलने पहुंचा था.

सोनू ने कोविड के दौरान करोड़ों लोगों की मदद की है कहीं ना कहीं यही कारण है कि उनकी इज्जत समाज में लगातार बढ़ रही है. फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद अब रियल लाइफ में एक हीरो के रूप में उभर कर आए हैं. आपको बता दें कोविड के दौरान सोनू सूद ने उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तराखंड, तेलंगाना, पंजाब,तमिल नाडु जैसे राज्यों में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का काम किया है इसके साथ ही सोनू ने नेल्लोर के एक अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट भी लगाया था.

वहीं सोनू के घर से ऐसी तस्वीरें आती रहती है जब कोई ना कोई उनके पास मदद के लिए पहुंचता है और सोनू भी उसे निराश नहीं करते हैं उसकी किसी न किसी तरीके से मदद करते हैं. कुछ ही दिन पहले एक यूजर ने ट्विटर पर सोनू को ट्वीट करते हुए कहा था कि सोनू मुझे आईफोन दिला दीजिए मेरी गर्लफ्रेंड आईफोन गिफ्ट में मांग रही है इस पर सोनू ने सादगी ही से जवाब दिया था और कहा था कि देश में हजारों लड़कों की गर्लफ्रेंड है उनको भी आईफोन चाहिए ऐसे में आईफोन देने लगा तो कैसे काम चलेगा इस पर वह यूजर समझ गया. आगे सोनू सूद ने उससे कहा कि अगर इसके अलावा कोई मदद चाहिए तो बताओ,,,सोनू सूद की छवि को देश में खूब पसंद किया जा रहा है.