ऐक्ट्रिस महिमा चौधरी की बेटी खूबसूरती के मामले में बिल्कुल हैं उनकी कार्बन कॉपी, देखें फोटोज

0
691

90 के दशक में कई ऐसी ऐक्ट्रिसेज रही हैं जिन्हें उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता था और एक ऐसा ही नाम मशहूर ऐक्ट्रिस महिमा चौधरी का. जी हाँ महिमा चौधरी 90 के दशक की ऐसी ऐक्ट्रिस रही हैं जिनका नाम उस समय की खूबसूरत ऐक्ट्रिसेज के लिस्ट में शुमार किया जाता है.

Meet Mahima Chaudhry's cute daughter Ariana, who is as beautiful as her momवहीं आज भले ही महिमा चौधरी फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनके खूबसूरती के लोग आज भी दीवाने हैं. आज महिमा चौधरी भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती है, और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है

Meet Ariana Mukherji: Mahima Chaudhry's teenage daughter who became an instant internet sensation — view picsबता दें महिमा चौधरी अपने सोशल मीडिया पर अपने साथ अपनी बेटी की फोटोज शेयर करते रहते हैं, और महिमा चौधरी की तरह लोग उनकी बेटी की फोटोज को भी काफी पसंद करते हैं, और करे भी क्यों न आखिर महिमा चौधरी की बेटी खूबसूरती में उनसे भी दो कदम आगे जो है.

mahima chaudhary daughterसाल 1997 में आई फिल्म परदेस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रिस ऐक्ट्रिस महिमा चौधरी की बेटी का अर्याना चौधरी है, और खूबसूरती के मामले में अर्याना को बिल्कुल अपनी मां की कार्बन कॉपी कहा जाता है.

Mahima Chaudhry Ready To Launch Daughter Aryana Chaudhry Looks H0TTER Then Jhanvi, Sara & Ananya - YouTubeबता दें महिमा चौधरी ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी नाम के एक आर्किटेक्चर से शादी की थी, शादी के बाद इनकी बेटी अर्याना पैदा हुई. वहीं फिर शादी के 7 सालों बाद महिमा चौधरी और बॉबी मुखर्जी दोनों एक दूसरे से अलग हो गए जिसके बाद कोर्ट के तरफ से अर्याना की कस्टडी महिमा चौधरी को मिली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें आज अर्याना की उम्र 15 साल हो चुकी है और वो अपने माँ के साथ ही रहती हैं और दोनों के काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं. और दोनों मां बेटी के फोटोज और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया वायरल होते रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

वहीं अपनी माँ के साथ साथ अर्याना की अपनी मौसी के बेटे के बेटे के साथ भी अच्छे फ्रेंडली रिलेशन हैं. और दोनों कजन भाई बहन अक्सर एक दूसरे के साथ दिखते है, और खूब एंजॉय करते हैं.