ऐश्वर्या राय की दोस्त का खुलासा, स्कूल के समय में इस इंसान पर दिल हार बैठी थीं ऐश्वर्या

0
216

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर चल रही है. लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई भी कमी नहीं आई है. ऐश्वर्या राय ने अपनी अदाकारी के दम पर देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी पहचान बनाई है. यह अभिनेत्री अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं हाल ही में इनकी एक दोस्त ने इनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प खुलासा किया है. यह तो हम सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पर लाखों दीवाने मर मिटते हैं, और अभी तक उनका बॉलीवुड में कई सारे अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप भी रह चुका है.

वहीं हाल ही में शिक्षक दिवस के मौके पर इनकी एक दोस्त शिवानी ने बताया कि एक बार ऐश्वर्या राय अपनी टीचर पर ही फिदा हो गई थी. शिवानी ने कहा कि ऐश्वर्या हमारे स्कूल की सबसे खूबसूरत लड़की थी. उन पर पूरे कॉलेज के लड़के जान छिड़कते थे, लेकिन खुद ऐश्वर्या राय एक टीचर के प्यार में पागल थी. शिवानी ने बताया कि वो टीचर हम लोगों को फिजिक्स पढ़ाते थे.

हालांकि उनका यह क्रश स्कूल तक ही सीमित रह गया और ऐश्वर्या ने फिल्मी दुनिया में एंट्री करने के बाद राजीव मूलचंदानी, सलमान खान और विवेक ओबेरॉय जैसे अभिनेताओं को डेट किया और फिर साल 2008 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. यह शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही थी.

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का प्यार 2006 में रिलीज हुई फिल्म “उमराव जान”की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा था, और उसी दौरान से इनके रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आनी शुरू हुई थी. इन दोनों ने एक साथ में “कुछ ना कहो” रावण” “गुरु’जैसी फिल्मों में काम किया है.

वही ऐश्वर्या राय की वर्क फ्रंट की बात करें तो यह तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन में अहम किरदार में दिखाई देंगी. ऐश्वर्या अभी इस फिल्म की शूटिंग में ही बिजी चल रही हैं. आपको बता दें कि मणिरत्नम की इस फिल्म की शूटिंग अभी कुछ ही दिनों पहले शुरू हुई है.