ऐश्वर्या और करिश्मा जैसी ऐक्ट्रिसेज के साथ रिलेशनशिप में रहे अक्षय खन्ना इस वजह से आज भी हैं सिंगल

0
177

अपने जमाने में अपने दम पर पूरे बॉलीवुड में अपने नाम का परचम लहराने वाले विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने जब फिल्म जगत में अपना कदम रखा था तो अक्षय को काफी फिल्मों में काम मिलते थे. एक वक्त ऐसा भी था जब अक्षय खन्ना ने काफी ज्यादा बुलंदियां हासिल कर ली थी और उन दिनों अक्षय खन्ना का नाम बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में आने लगा था.

हालांकि यह समय अक्षय के साथ ज्यादा दिन तक नहीं रहा, और उनके जीवन में काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव आए और इसके वजह से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों प्रभावित रही. अभी अक्षय खन्ना की उम्र 46 साल हो चुकी है, और उम्र के इस पड़ाव में होने के बावजूद भी अक्षय ने अभी तक शादी नहीं की है, और ना ही यह किसी अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप में हैं. लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि एक समय ऐसा भी था जब अक्षय खन्ना का नाम इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा रहा था.

अक्षय खन्ना – ऐश्वर्या राय बच्चन

अक्षय खन्ना का नाम सबसे पहले बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ जुड़ा था. ऐश्वर्या राय बच्चन ने अक्षय खन्ना के साथ कई फिल्मों में काम किया था जिनमें ‘आ अब लौट चलें’ और ‘ताल’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं. अक्षय खन्ना उन दिनों ऊंचाइयों पर थे और उन दिनों अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय बच्चन के प्यार की खबरें भी मीडिया की हाइलाइट्स में रहने लगी थी, हालांकि बाद में ऐश्वर्या के जिंदगी में सलमान खान ने एंट्री मारी जिसके बाद से अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय बच्चन एक दूसरे से अलग हो गए.

अक्षय खन्ना – करिश्मा कपूर

ऐश्वर्या राय बच्चन से रिश्ता टूटने के बाद से अक्षय खन्ना का नाम 90 के दशक की सबसे मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ जोड़ा जाने लगा था. बता दें कि करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर ने तो करिश्मा और अक्षय खन्ना की शादी करने की सोच ली थी, और उन्होंने तो शादी के लिए विनोद खन्ना के पास रिश्ता तक भेज दिया था. हालांकि, अक्षय खन्ना के पिता विनोद खन्ना ने इस रिश्ते को इंकार कर दिया. इसके अलावा करिश्मा कपूर की मां भी इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थी, उनको लगता था कि इस शादी से करिश्मा के करियर पर काफी ज्यादा असर पड़ेगा.

अक्षय खन्ना – रिया सेन

इन दोनों के साथ रिश्ते में आने के बाद से अक्षय खन्ना का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन के साथ जुड़ा था इन दोनों का रिश्ता काफी ज्यादा समय तक चला था, लेकिन गुजरते वक्त के साथ इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद से अक्षय खन्ना किसी के साथ रिलेशन में नहीं आए.

अक्षय खन्ना बताते हैं कि वह अब भी इसलिए सिंगल है क्योंकि वह किसी के साथ ज्यादा समय रिलेशनशिप में नहीं बिता सकते हैं और उनको शादी की जिम्मेदारियों से भी डर लगता है, इसलिए उन्होंने शादी नही कि और ना ही अब उन्हें किसी के साथ रिलेशनशिप में आने में दिलचस्पी है.