यह लड़का 18 महीने से नहीं गया  शौच और खाता है 18 से 20 रोटी-

0
105

आपने अजीबो-गरीब बीमारियों के बारे में तो सुना ही होगा लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी  खबर बताने जा रहे हैं जिसे  पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. मध्यप्रदेश के मुरैना के सबजीत पुरा निवासी मनोज चंदेल का एक 16 साल का बेटा है जिसको एक बेहद गंभीर बीमारी लग गई है दावा है कि उनका बेटा आशीष चंदेल पिछले 18 महीने से शौच करने नहीं गया है.

18 महीने से शौच करने नहीं गया लड़का, रोज खा जाता है 18 से 20 रोटी
यह बेहद हैरान करने वाली खबर है और घरवाले बताते हैं कि आशीष खाने में लगभग 18 से 20 रोटियां खा जाता है लेकिन फिर भी वह इतने दिनों से शौच करने नहीं गया है, परिवार को चिंता है कि कहीं आशीष कोई गंभीर बीमारी से ग्रसित तो नहीं है और कई बार  वह इसको लेकर डॉक्टरों से भी मिल चुके हैं लेकिन डॉक्टरों से उनका कोई समाधान नहीं निकलता है उन्होंने लड़के को भिंड ग्वालियर के कई अस्पतालों में दिखाया और हजारों रुपए इसकी जांच पर हुए खर्च कर दिए लेकिन अभी तक इसका पता नहीं लग पाया है.

18 महीने से शौच करने नहीं गया लड़का, रोज खा जाता है 18 से 20 रोटी

घरवाले बताते हैं कि वह 18 से 20 रोटी खाने के बावजूद भी आशीष शौच नहीं जाता है और अभी वह बिल्कुल स्वस्थ है और सामान्य हालत में आम लोगों की तरह जीवन बिता रहा है लेकिन परिजनों को यह चिंता लगी रहती है कि कहीं उनका बेटा इस बीमारी के चलते किसी बड़े हादसे का शिकार ना हो जाए, यह बेहद चौंकाने वाला मामला है और इसके लिए डॉक्टर लगातार इस लड़के की जांच के लिए कुछ ना कुछ तकनीक अपनाते रहते हैं जब भी डॉक्टर का फोन आता है तभी मनोज चांदले अपने बेटे को लेकर अस्पताल पहुंच जाते हैं.

18 महीने से शौच करने नहीं गया लड़का, रोज खा जाता है 18 से 20 रोटी

लेकिन वहां भी उनका कोई समाधान नहीं होता है, शिशु रोग विशेषज्ञ इस बीमारी के लिए बड़ी जांच कराने की बात कह रहे हैं उनका मानना है कि बिना जांच के कोई भी बीमारी बताना मुश्किल है जब जांच होगी तभी इसका इलाज करना संभव है.