“भाभी जी घर पर हैं” के सक्सेना जी आज एक एपिसोड के लेते हैं इतने रुपए, कभी करते थे चपरासी का काम

0
473

बॉलीवुड इंडस्ट्री सपनों की दुनिया है. यहाँ किसी के सपने पूरे होते हैं तो किसी के सपने टूट जाते हैं. बॉलीवुड की इस जगमगाती इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए हर किसी को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. कुछ लोग अपने सपने को साकार कर लेते हैं तो कुछ लोग पीछे रह जाते हैं.

bhabiji ghar par hain Saxena play by saanand verma quit rs 50 lakh jobs to  become an actor -50 लाख की नौकरी के बावजूद रोड पर आ गए थे 'सक्सेना',  एक्टिंग मेंआज हम आपको बताएंगे एक ऐसे एक्टर के बारे में जो मुंबई आए थे बड़े पर्दे पर हीरो बनने के लिए, पर वह टीवी सीरियल के एक मशहूर अभिनेता बन गए. टीवी की दुनिया का एक बहुत ही पॉपुलर टीवी शो “भाभी जी घर पर हैं” के सक्सेना जी को आज लगभग हर घरों में पसंद किया जाता है. थप्पड़ खाने या करंट लगने के बाद उनका ‘आई लाइक इट’ बोलने का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है.

bhabhiji ghar par hain cast fees: popular tv actor saanand verma aka saxena  ji of bhabiji ghar par hain fees and struggle | Navbharat Times Photogalleryआपको जानकर हैरानी होगी कि “भाभी जी घर पर हैं” के सक्सेना जी यानी सानंद वर्मा एक समय पर चपरासी का काम किया करते थे. उन्हें अपने शुरुआती दिनों में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था. आपको बता दें कि सानंद वर्मा के बचपन में उनकी घर की स्थिति अच्छी नहीं थी. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि पैसों की तंगी की वजह से सानंद वर्मा बचपन में अपने पिता के साथ पब्लिशिंग हाउस में काम करते थे. उसके बाद सानंद वर्मा ने चपरासी का काम भी किया.

Saanand Verma - Celebrity Style in Bhabi Ji Ghar Par Hai, Episode 1436,  2020 from Episode 1436. | Charmboardसूत्रों के मुताबिक, सानंद वर्मा अपने पिता के पब्लिशिंग हाउस में छपने वाली किताबों को बेचने के लिए 20 से 25 किलोमीटर दूर पैदल जाया करते थे. किताबों को बेचने की जिम्मेदारी के वजह से अक्सर उनकी स्कूल की क्लास छूट जाया करती थी. सानंद को बचपन से ही एक्टिंग में काफी दिलचस्पी थी. वह बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे. जिसके कारण वह नौकरी की तलाश में मुंबई आ गए.

Saanand Verma - Celebrity Style in Bhabi Ji Ghar Par Hai, Episode 1460,  2021 from Episode 1460. | Charmboardआपको बता दें कि सानंद वर्मा आज “भाभी जी घर पर हैं” में 1 एपिसोड के लगभग 30 हजार रुपये चार्ज करते हैं. सानंद वर्मा टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म “छिछोरे” में भी सानंद वर्मा ने काम किया है. इसके अलावा उन्होंने सीआईडी, एफआईआर और अदालत जैसी मशहूर टीवी शो में काम किया है, लेकिन “भाभी जी घर पर हैं” के सक्सेना जी के रूप में उन्हें एक अलग पहचान मिली और वह टीवी सीरियल की दुनिया के एक मशहूर अभिनेता बन गए.