दीया मिर्जा के पति की पहली पत्नी दिखती हैं इतनी खूबसूरत की फीकी पड़ जायें बॉलीवुड ऐक्ट्रिसेज

0
272

मिस इंडिया रह चुकी दीया मिर्जा बॉलीवुड की काफी बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती हैं. दीया मिर्जा भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में भी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआती दौर में ही काफी लोगों के दिलों में जगह बना लिया था. और उन्होंने अब तक काफी बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन अब दिय फिल्मी दुनिया से दूर चल रही हैं, और लाइमलाइट से दूर होकर अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं.

आपको बता दें कि दीया मिर्जा हाल ही में एक बेटे की मां बनी है, और उनके बेटे का नाम है अव्यान आजाद रेखी रखा गया है. आप में से बहुत कम लोग इस बात को जानते होंगे कि दीया मिर्जा के पति वैभव रेखी पहले से ही शादीशुदा थे और उनकी एक बच्ची भी है.

दरअसल वैभव रेखी पहले से ही शादीशुदा थे और उनकी पहली पत्नी का नाम सुनैना रेखी है जो दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी खूबसूरती में उनके आगे फीकी पड़ जाएं. आपको बता दें कि वैभवी रेखी की पहली पत्नी सुनैना रेखी पेशे से एक लाइफ़स्टाइल कोच है, और सुनैना ने साल 2019 में हुए सबसे प्रतिष्ठित योग दिवस समारोह के लिए न्यूयॉर्क में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. इसके बाद से सुनैना को पूरा देश जानने लगा.

बता दें सुनैना मुंबई में रहती हैं और प्रोफेशनली योगा सिखाती है, और वह अपने काम के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुनैना रेखी दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी इनके सामने फीकी पड़ जाती हैं. बता दें सुनैना और दीया मिर्जा के बीच एक बहुत अच्छी बॉन्डिंग है, और दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. वैभव और दिया मिर्जा अक्सर अपनी बेटी से मिलने सुनैना के पास जाया करते हैं. सुनैना भले ही वैभव से अलग हो गई हैं लेकिन यह दोनों अभी भी एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं.

आपको बता दें कि सुनैना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उनके सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. और सुनैना अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसको उनके फैंस काफी ज्यादा प्यार देते हैं. सुनैना दिखने में काफी फिट नजर आती है और वह अक्सर अपने योगा पोजेस की फोटो भी शेयर करती रहती हैं.