इस यूरोपियन मॉडल ने अपनी इंडियन लुक तस्वीरों से किया इंटरनेट का पारा गरम

0
261

सोशल मीडिया पर हमेशा ही कुछ ना कुछ अलग वायरल होता रहता है. वर्तमान समय में एक यूरोपियन मॉडल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस पिक्चर में मॉडल ने भारतीय परिधान में साड़ी पहनी है. ऐसा माना जाता है कि महिला साड़ी के परिधान में सबसे खूबसूरत लगती है. ऐसा ही ट्रेंड पिछले कुछ सालों में विदेशों में भी देखने को मिला है. इन दिनों यूरोपियन मॉडल फियोना एलिसन (fiyona allison) की साड़ी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर जलवा बिखेर रही हैं.

इनकी हॉट और बोल्डनेस को देखकर लोगों की नजर इन से नहीं हट रही है. आपको बता दें, कि यूरोपियन मॉडल काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं इनकी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. और यह अपने चाहने वालों के साथ अपनी खूबसूरती की पिक्चरें शेयर करती रहती हैं. फियोना खूबसूरती के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी बेहद ख्याल रखती हैं और वह निरंतर रूप से जिम जाती हैं.

इसी बीच वह भारतीय परिधान साड़ी पहनने के बाद भारत में भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके साथ ही बता दें सुपर मॉडल फियोना एलिसन कई फैशन और कपड़ों के ब्रांडों की ब्रांड एंबेसडर भी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी तस्वीरों को पसंद करने वाले ज्यादातर भारत के हैं. जी हाँ, भारत के ऐसे हजारों लोग हैं जो उनकी खूबसूरत तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं.

हाल ही में फियोना एलिसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंडियन एथनिक साड़ी लुक में अपनी तस्वीरें फैंस के बीच साझा की है जिनको लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. फियोना एलिसन की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है.

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स हैं. आपको बता दें कि यह यह यूरोपियन मॉडल भारतीय संस्कृति और भारत की परंपराओं से बेहद लगाव रखती हैं और जब भी मौका मिलता है तो भारतीय परिधान में ढलने की कोशिश करते हैं. फीयोना बहुत कम उम्र से ही मॉडलिंग कर रही हैं इसके साथ ही फियोना सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं और लोगों की खूब मदद करते हैं.