इस कारण से सलमान के घर में हुमा कुरैशी की एंट्री हुई बैन.

0
336

दिल्ली की रहने वाली हुमा कुरैशी ने गैंग्स ऑफ वासेपूर फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद खूब नाम कमाया है. हाँ भले ही हुमा कुरैशी ने अभी तक ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन उन्होंने अपनी कुछ ही फिल्मों से लोगों को अपना खूब दीवाना किया है और यही कारण की आज हुमा कुरैशी बॉलीवुड की एक जानी मानी ऐक्ट्रिस हैं.

Huma Qureshi: In these times, we have to find a way to express our  creativity | Hindi Movie News - Times of Indiaबता दें आज भले ही हुमा कुरैशी अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में रहती हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी एंट्री सलमान खान के घर में बैन कर दी गई और हुमा कुरैशी इस वजह कर भी खूब चर्चा में थीं.

Katrina Kaif Daily on Twitter: "Katrina with Arpita Khan, Huma Qureshi and  Yasmin… "बता दें उस समय की बात है जब हुमा कुरैशी और सलमान खान की बहन अर्पिता के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी. और अर्पिता से दोस्ती होने के कारण हुमा कुरैशी आना जाना अक्सर सलमान खान के घर पर लगा रहता था. और जब हुमा लगातार सलमान के घर आने जाने लगीं तो उनकी नजदीकियां सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साथ बढ़ने लगी.

Jolly LLB 2 actor Huma Qureshi opens up on link-up with Sohail Khan -  Movies Newsऔर फिर सोहेल और हुमा की बढ़ती नजदीकियों के कारण सोहेल की शादीशुदा जिंदगी में परेशानियां होने लगीं. और फिर सोहेल की पत्नी सीमा ने घर छोड़ने के फैसला कर लिया. हालांकि सलमान खान ने सीमा को समझाया और फिर सीमा रुकने को मान गईं लेकिन परिवार वालों ने सोहेल खान को घर से बाहर निकाल दिया. ऐसा कहा जाता है कि घर से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के बाद सोहेल खान कई दिनों तक होटल में रहे थे.

Salman Khan upset with Huma Qureshi over Sohail's affair rumours?और फिर इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए सलमान खान के घर में हुमा कुरैशी की आने जाने पर पाबंदी लगा दी गई, और उन्हें यहां आने जाने से मना कर दिया. बता दें उन दिनों सोहेल खान हुमा कुरैशी की अफेयर की खबरें काफी चर्चा का विषय थी. बता दें इसके बाद किसी छोटे मौके, पार्टीज या फंक्शन कभी भी हुमा कुरैशी को सलमान खान के घर नहीं देखा गया.

Love not restricted to any gender: Huma Qureshiबता दें हुमा कुरैशी उन ऐक्ट्रिसेज में हैं जिन्होंने बचपन से ही ऐक्ट्रिस बनना का सपना देखा है, वहीं अपने सपने को सच करने हुमा कुरैशी ने अपना रुख दिल्ली मुंबई कर लिया और यहां काफी स्ट्रगल करने के बाद उन्हें आमिर खान के साथ सैमसंग की एड फिल्म में काम करने का मौका मिला. इस एड फिल्म में उनकी ऐक्टिंग को देख डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने हुमा को अपनी उस समय की अपकमिंग फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपूर का ऑफर से दिया, हुमा कुरैशी ने ऑफर की एक्सेप्ट किया, फिल्म हिट साबित हुई और हुमा कुरैशी रातों रात बॉलीवुड का चमकता सितारा बन गईं.