करोड़ों के संपत्ति के मालिक हैं जॉन अब्राह, इसके बावजूद उनके माता पिता करते हैं ऑटो में सफर

0
161

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर जॉन अब्राहिम ने बॉलीवुड में काफी बेहतरीन बेहतरीन फिल्में अपना अभिनय प्रस्तुत किया है. जॉन इब्राहिम अपने शानदार लुक और अपनी तगड़ी बॉडी के लिए भी मशहूर है, और यह सबसे हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में भी सबसे आगे आते हैं. बता दे कि जॉन इब्राहिम 48 साल के हो चले हैं, और उम्र के इस पड़ाव पर आने के बाद भी जॉन अब्राहम के लुक में कोई बदलाव नहीं आया है. जॉन अब भी काफी यंग नजर आते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग में ज्यादतर फीमेल फॉलोअर्स हैं.

जॉन अब्राहम का जन्म 17 दिसंबर 1972 को मुंबई में हुआ था. जॉन इब्राहिम ने अपने दम पर काफी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, और इसी कारण इनको बॉलीवुड में इनके काम करने के तरीके से जाना जाता है. जॉन ने बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपनी एक अलग ही जगह बना हुई है, वहीं आज उनके पास दौलत से लेकर किसी भी चीज़ कोई कमी नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतना दौलत और शोहरत होने के बाद भी आज भी जॉन के माता पिता ऑटो से सफर करते हैं.

बॉलीवुड के दमदार एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी करियर की शुरुआत बतौर मॉडल किया था, उसके बाद से जॉन ने काफी सारे विज्ञापनों में काम करना शुरू कर दिया. 2003 में आई फिल्म जिस्म से जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा, इस फिल्म ने जॉन अब्राहम को काफी ज्यादा लोकप्रियता दी थी. इस फिल्म में उनके साथ बिपाशा बसु भी थी, और इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सारा प्यार दिया था.

हालांकि, बाद में इन दोनों के अफेयर की खबरें भी आनी शुरू हो गई थी. जॉन इब्राहिम की गिनती बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में होती है. जॉन अब्राहिम आज करोड़ो रूपए के मालिक बन चुके हैं, और उनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरियस कार मौजूद है. बात करें अगर इनके कार कलेक्शन की तो इनके कार कलेक्शन की सबसे महंगी कार लैंबॉर्गिनी गैलार्डो है जिसकी कीमत 3.46 करोड़ है, इसके बाद इनके पास निसान जीटीआर है इसकी कीमत ₹2 करोड़ है, इन दोनों के बाद जॉन के ऑडी Q7 है जिसकी कीमत 81 लाख और इनके पास ऑडी Q3 भी है जिसकी कीमत 32 लाख है. इन सबके साथ जॉन के पास मारुति जिप्सी भी मौजूद है जिसकी कीमत 7 लाख रुपये है.

आपको बता दें कि जॉन इब्राहिम अपनी एक फिल्म के लिए की 15 करोड़ की तगड़ी फीस वसूल करते हैं. वहीं इन सबके बावजूद जॉन इब्राहिम के माता-पिता काफी सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं, और इस बात का खुलासा खुद जॉन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. जॉन ने बताया था कि उनके माता-पिता को आज भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में घूमना अच्छा लगता है और तो और उनकी मां आज भी ऑटो में ही सफर करती हैं. जॉन एक बहुत छोटे फैमिली से बिलॉन्ग करते थे इसलिए जॉन भी काफी सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं और उनकी पूरी फैमिली काफी सिंपल लाइफ जीती है.