जूनियर एनटीआर बने देश की सबसे महँगी कार खरीदने वाले पहले इंसान, कार की कीमत कर देगी आपको हैरान

0
314

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपनी कलाकारी के दम पर मशहूर हैं. जूनियर एनटीआर पूरे देश में काफी पॉपुलर हैं. आपको बता दें कि जल्द ही जूनियर एनटीआर फिल्म आर आर आर में नजर आने वाले हैं. जूनियर एनटीआर अपने कामों के वजह से जाने जाते हैं, और इन्होंने साउथ में काफी हिट फिल्में दी है और यही कारण है कि जूनियर एनटीआर का साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज में अपना एक अलग ही पहचान है.

जूनियर एनटीआर अपने दमदार एक्टिंग के दम पर साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार्स की लिस्ट में गिने जाते हैं, और इन्होंने काफी मेहनत करके यह मुकाम हासिल किया है. आपको बता दे कि जूनियर एनटीआर ने हाल ही में एक बहुत ही लग्जरियस कार खरीदी है. वैसे तो जूनियर एनटीआर को लग्जरियस कारो में घूमने का बचपन से ही सपना है और उन्होंने इस समय देश की सबसे पहली और सबसे महंगी कार खरीदी है.

दरअसल, जूनियर एनटीआर ने लेंबोर्गिनी युरस ग्रेफाइट कैप्सूल कार खरीदी है जो दिखने में काफी ज्यादा ग्लैमरस है, और इस कार की कीमत जानकर आप भी चौक जाएंगे. बता दें जूनियर एनटीआर ने इस कार को बेंगलुरु के एक शोरूम से खरीदा है. आपको बता दें कि लैंबोर्गिनी पहली बार भारत में प्रीमियम सेगमेंट कैप्सूल में लॉन्च हुआ है. और लेंबोर्गिनी की यह कार काफी ज्यादा प्रीमियम है. आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर ने जो कार खरीदी है उसकी कीमत की घोषणा अभी भारत में नहीं की गई है. लेकिन खबरों की माने तो इस कार की कीमत 5 करोड़ से भी ज्यादा की बताई जा रही है.

जूनियर एनटीआर को महंगी गाड़ियों के कलेक्शन रखने का काफी ज्यादा शौक है, और उनके पास इसके अलावा और भी कई लक्जरियस कारों का कलेक्शन भी है. लेकिन इस कार को खरीदने के बाद से जूनियर के सारे कार इस कार के आगे फीके पड़ जाएंगे. आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति तेलुगू शो को होस्ट करने वाले हैं. वहीं वह जल्द ही फिल्म आर आर आर में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे.