कबीर सिंह की नौकरानी पुष्पा ने क्लिक करवाई बिना कपड़ों के फोटो, फोटो देख आप चौंक जाएंगें.

0
330

कबीर सिंह, शाहिद कपूर के करियर की सबसे सुपरहिट फिल्मों मेें से एक है. वैसे तो इस फिल्म से पहले भी शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक जाने माने ऐक्टर थे और वो किसी भी परिचय के कोई मोहताज नहीं थे, लेकिन उनकी फिल्म कबीर सिंह ने उनके करियर में चार चांद लगा दिया.

Shahid Kapoor's Kabir Singh Completes 1 Month: Kiara Advani Pens Heartfelt  Note as Kabir Singh Completes One Month in Theatresइस फिल्म में शहीद कपूर के साथ कियारा अडवाणी लीड ऐक्ट्रिस के रोल में नजर आई थीं और दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया था, और इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला था, खास कर के युवाओं का. बता दें इस फिल्म का युवाओं के बीच काफी लंबे समय तक क्रेज बना रहा था, यूथ शाहीद कपूर के कबीर सिंह के लुक की कॉपी करते नजर आए थे, उनके जैसा हेयरस्टाइल, उनके जैसा बाइक और कबीर सिंह का चश्मा तो आज तक सबका फेवरेट बना हुआ है, और गली मोहल्ले में कबीर सिंह के जैस चश्में पहने लड़के आपको नजर आही जायेगें.

Co actress of Shahid kapoor Vanita Kharat in kabir singh did nude  photoshoot | Shahid Kapoor की हीरोइन Vanita Kharat ने कराया न्यूड फोटोशूट,  दिया खास मैसेज | Hindi News, बॉलीवुडइन सबके अलावा फिल्म का सीन है जिसमें कबीर सिंह के नौकरानी जिसका नाम पुष्पा होता है उसके हाथ से ग्लास गिरकर टूट जाता है और फिर कबीर सिंह अपनी उस नौकरानी के पीछे भागते हैं. बता दें इस सीन का भी यूथ के बीच काफी क्रेज रहा था वो इस सीन को को कॉपी कर अपनी टिक टॉक की वीडियो तैयार करते थे.

Vanita Kharat Talks About Nude Photoshoot And Personal Life - ...म्हणून मी  न्यूड फोटोशूट केलं; अभिनेत्री वनिता खरातनं केला खुलासा | Maharashtra Times  - Maharashtra Timesतो चलिए आज हम आपको कबीर सिंह की उसी नौकरानी यानी पुष्पा के रियल लाइफ से मिलवाते हैं. बता दें कबीर सिंह की नौकरानी पुष्पा का रियल नाम ‘वनिता खरात’ है और जैसा कि फिल्म में उन्हें दिखाया गया वो उससे रियल लाइफ में बिल्कुल ही अलग हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VANITA KHARAT (@vanitakharat19)

और रियल लाइफ में ‘वनिता खरात’ काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लुक वाली हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं, और वहाँ फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज के साथ साथ बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. बता दें हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी एक बिना कपड़ों की फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बिना कपड़े के हैं,बाल खुले हैं और मुस्काती नजर आ रही हाँ.

Kabir Singh Actress Vanita Kharat on Body Positivity: I Get Roles of Mom,  Aunt or Maid Mostlyबता दें इस बिना कपड़ों के फोटो में उन्होंने अपने बॉडी को एक पतंग से ढक रखा है. बता दें खुले बाल, स्माइल और पतंग से बॉडी ढके हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं लोगों ने उनके इस फोटो को काफी पसंद किया. और उनकी इस फोटो को देखकर ये कोई कह ही नहीं सकता कि ये वही कबीर सिंह फिल्म में नौकरानी का रोल करने वाली ऐक्ट्रिस है.