कमलनाथ का तबियत बिगड़ा, गुरुग्राम के अस्पताल में हुए भर्ती, कोरोना टेस्ट नेगेटिव

0
79

कांग्रेस के वरिष्ट राजनेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की बुधवार को तबियत बिगड़ने पे उन्हें गरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। उनका कोरोना का एंटीजन टेस्ट करवाया गया जिसका रिपोर्ट फिलहाल नेगेटिव आया है। लेकिन शुरुआती स्कैन में उनके अंदर हल्का इन्फेक्शन मिला है इसीलिए उनका फिर से जल्दी ही RT-PCR टेस्ट करवाया जाएगा।

MP के पूर्व CM कमलनाथ को तबीयत बिगड़ने पर मेदांता में भर्ती कराया गया।- फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

कमलनाथ के सह्योगियो ने बताया की दो-तीन दिन से उनकी तबियत थोड़ी खराब थी। उन्हें बुखार से साथ साथ सर्दी-जुकाम भी था इसीलिए वो रूटीन चेकउप के लिए मेदांता अस्पताल गए थे। डॉक्टर्स से एक टीम ने उन्हें एहतियात और बेहतर देखभाल के लिए उन्हें एडमिट होने की सलाह दी। फिलहाल वो डॉक्टर्स के निगरानी में है और उनका स्थिति सही है। अस्पताल के 15 वें फ्लोर के रूम नंबर 4412 में उनका इलाज डॉक्टर आदर्श जायसवाल की देखरेख में चल रहा है।

कमलनाथ के तबियत बिगड़ने की सूचना मिलते ही उनके बेटे और सांसद नकुल नाथ दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैबताते चले के कमलनाथ 8 जून को संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा का 3 दिवसीय दौरा करने वाले थे लेकिन अचानक स्वास्थ कारणों के कारण वो टाल दिया गया।