जब कंगना रानाउत ने किया था बॉलीवुड के इन 8 आतंकवादियों का खुलासा.

0
142

कंगना रानाउत को आज कौन नहीं जानता आज वो बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी ऐक्ट्रिस हैं और उन्होंने अपने ऐक्टिंग के दम पर खूब पहचान बनाई हैं. लेकिन बता दें कंगना अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने दिए ब्यानों को लेकर चर्चा में रहती हैं, और इसी कारण से कुछ महीने पहले ट्विटर ने उनका अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया था.

Kangana Ranaut joins Twitter, shares video calling Sushant Singh Rajput's  death case inspiration behind it | Celebrities News – India TVसुशांत सिंह राजपूत के मौत आपने नेपोटिज्म (nepotism) वर्ड तो जरूर सुना होगा. बता दें नेपोटिज्म के ही जैसे और भी कई चूजों का जिक्र कंगना रानाउत ने साल 2020 में किया था और उन्होंने बॉलीवुड के 8 सबसे बड़े आतंकवादीयों का भी खुलासा किया था.

Kangana Ranaut Wants 'Terrorism Free' Film Industry After Yogi Adityanath's  Announcement | India.comबता दें जब साल 2020 में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने की बात कही थी तभी कंगना ने उनको बधाई देते हुए कहा था कि योगी जी आपका शुक्रिया, कंगना ने आगे लिखा था कि आज हम अपने ही देश में कई सारे फिल्म इंडस्ट्री में बटे हुए हैं, हमें एक फिल्म इंडस्ट्री की जरूरत है और वो है भारतीय फिल्म इंडस्ट्री.

Horoscope analysis of Kangna Ranautवहीं कंगना ने आगे कहा था कि हमें अपने फिल्म उद्योग में कई सारे सुधार करने की जरूरत है, वहीं आगे उन्होंने बॉलीवुड के 8 आतंकवादियों का जिक्र किया था. और बॉलीवुड के 8 आतंकवादिय हैं – भाई-भतीजावाद आतंकवाद, ड्रग्स माफिया आतंकवाद, लिंगभेद आतंकवाद, धार्मिक और क्षेत्रीय आतंकवाद, विदेशी फिल्मों का आतंकवाद, पाइरेसी आतंकवाद, मजदूरों के शोषण का आतंकवाद, प्रतिभा शोषण आतंकवाद.

kangna-ranaut - Jammu Kashmir Latest News | Tourism | Breaking News J&Kकंगना के हिसाब से बॉलीवुड में 8 चीज़ें आतंकवादियों का काम कर रहे हैं. आगे उन्होंने कहा था कि हमें बॉलीवुड इंडस्ट्री को इन्हीं 8 आतंकवादियों से बचाना है. बता दें उनके इस ब्यान के बाद उन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिला था वहीं कहीं लोगों ने उन्हें इसके लिए गलत भी ठहराया था.