35 की उम्र में भी अपनी बोल्ड अदा से कविता भाभी ढ़ा रही हैं कहर, देखें बोल्ड तस्वीरें.

0
433

इंटरनेट का इस्तेमाल तेजी से बढ़ने के बाद भारत में भी OTT एप्स की भरमार हो गई हैं, प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, जी5 और ना जाने लोगों के मनोरंजन के लिए इस तरह के कितने सारे OTT एप्स इंटरनेट पर मौजूद है, और ऐसे ही OTT एप्स एक नाम है पॉपुलर एप उल्लू का.

Kavita Bhabhi 3 Download Full HD All Episode Leaked - News Darpanबता दें उल्लू एक एडल्ट वीडियोज एप हैं जहां एडल्ट वेब सीरीज की भरमार है. और उल्लू की ऐसे ही एक वेब सीरीज है ‘कविता भाभी’ और एडल्ट वेब सीरीज होने के कारण इस वेब सीरीज की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है.

Pin on sweetबता दें इस वेब सीरीज में दिखाई जाने वाली कविता भाभी का रियल नाम भी कविता है जो आज अपने बोल्ड लुक के कारण इंटरनेट सेंसशन बन चुकी हैं. बता दें उल्लू एप पर जब पहली कविता भाभी वेब सीरीज आई तो उसमें कविता भाभी के इतने सारे बोल्ड लुक दिखाए गए कि लोग अपने आप कविता भाभी के बोल्ड हुस्न का दीवाना होते चले गए, और कविता भाभी का रोल करने वाली ऐक्ट्रिस कविता रातों रात काफी पॉपुलर हो गईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Radheshyam (@actresskavita)

बता दें आज कविता भाभी के लोग इतने दीवाने हैं कि उन्हें इंडियन किम कार्दशियन के नाम से जाना जाता है. आज कविता भाभी अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज के कारण इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं लोग इनके नए नए खूबसूरत अदा को देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Radheshyam (@actresskavita)

वहीं कविता भाभी सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के उत्सुकता का ख्याल रखते हुए आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड बोल्ड वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं और इंटरनेट पर अपने हुस्न से तहलका मचाती रहती हैं. वहीं फैंस भी उनके फोटोज और वीडियोज देखते ही खुद को रोक नहीं पाते हैं और लाइक और कमेंट्स से कविता भाभी के हर इंस्टाग्राम पोस्ट को वायरल कर देती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Radheshyam (@actresskavita)

वहीं बता दें आज कविता की उम्र 35 साल की हो चुकी है और 35 की उम्र में भी आज कविता भाभी काफी खूबसूरत हैं, हॉट एंड ग्लैमरस दिखाई देती हैं और अपनी बोल्ड अदा से लोगों पर कहर ढाती नजर आती हैं.

वहीं कविता सिर्फ अपनी वेब सीरीज कविता भाभी तक ही सीमित नहीं हैं ब्लकि इसके अलावा उन्होंने और भी कई सारे वेब सीरीज में काम किया है. वहीं वो अपनी बोल्ड अदा के साथ कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.