चुनाव में हार के डर से ममता बनर्जी ने किया चौकाने वाला काम

0
317

क्या पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को विधानसभा चुनाव में हार नजर आ रही है? यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें सीएम ममता बनर्जी एक बीजेपी नेता प्रलय पॉल को फोन कर चुनाव में मदद मांग रही हैं।

नंदीग्राम में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष प्रलय पॉल का कहना है कि ममता बनर्जी ने फोन करके नंदीग्राम चुनाव में समर्थन की मांग की और कहा कि तुम्हारी डिमांड क्या है। प्रलय का कहना है कि वह चाहती हैं कि मैं टीएमसी में जाकर उनके साथ काम करूं, लेकिन मैं शुभेंदु अधिकारी और उनके परिवार के साथ लंबे समय से हूं।

मैं अब भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करता हूं। बीजेपी नेता ने ममता से कहा कि दीदी अब पार्टी से आ गए हैं। किसी पार्टी से विश्वासघात नहीं करेंगे। प्राण देकर पार्टी के साथ रहेंगे। उस परिवार ने माकपा के अत्याचार से उनकी रक्षा की थी.आप इतनी बड़ी नेत्री होने के बावजूद फोन किया है। इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद है।

बीजेपी ने सोशल मीडिया पर ऑडियो शेयर करते हुए कहा कि ममता दीदी ने जिले के भाजपा उपाध्यक्ष को फोन कर मदद की मांग की। वह इस बार नंदीग्राम हारने वाली हैं। उनका डर फोन कॉल में साफ दिख रहा है।

बीजेपी के सोशल मीडिया पर ऑडियो शेयर करते ही वायरल हो गया…