Mahesh Babu ने ली सबसे महंगी वैनिटी वैन, इस कीमत में खरीदे जा सकते हैं 6 आलीशान अपार्टमेंट!

0
1352

सुपरस्टार महेश बाबू का फिल्मों में शानदार दबदबा है। एक्टिंग के अलावा भी अभिनेता के कई बिजनेस हैं जिसे लेकर वो चर्चा में रहते हैं। अब महेश बाबू नई वैनिटी वैन को लेकर चर्चा में हैं। इस नई वैनिटी की कीमत बहुत ज्यादा है। सामने आई जानकारी के मुताबिक महेश बाबू की वैनिटी वैन की कीमत लगभग छह करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक स्टार होने के नाते सबसे महंगी वैनिटी वैन है।

महेश बाबू की नई वैनिटी वैन में बाथरूम, एक टीवी, स्टाइलिश सिटिंग एरिया, किचन और कई सुविधाएं हैं। यह वैनिटी वैन अल्लू अर्जुन की वैनिटी से भी बहुत महंगी है। उनके पास जो वैन है उसकी कीमत 3.5 करोड़ रुपये है और महेश बाबू की वैनिटी की 6 करोड़ रुपए की है।

वैसे दोनों ही सितारों से पास जो लग्जरियस वैन है वो कई अभिनेताओं की कुल फिल्म फीस के बराबर है। इतना ही नहीं महेश बाबू की वैनिटी वैन की कीमत में मुंबई में 6 आलीशान अपार्टमेंट खरीदे जा सकते हैं।

आपको बताते चलें सुपरस्टार महेश बाबू अपनी महंगी कार कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं। उनका गैरेज महंगी एसयूवी और सडान से भरा हुआ है इसमें रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जीएल शामिल हैं। इसके अलावा, उनके पास हैदराबाद में एक लग्जरियस बंगला है।

महेश बाबू को जल्द सरकारू वारी पाटा में देखा जाएगा। अभिनेता इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसकी कहानी एक बैंक घोटाले के इर्द-गिर्द है। फिल्म में कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं और इसे गीता गोविंदम फेम परशुराम द्वारा बनाया जा रहा है। इसके अलावा दूसरी तरफ महेश बाबू ने बाहुबली निर्माता एसएस जामली के साथ एक फिल्म भी साइन की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here