नीतीश सरकार के सिरदर्द बने छोटे दलों के नेता, मुकेश साहनी ने कहा सरकार वापस करे जनप्रतिनिधियों का पैसा

0
75

बिहार राज्य के NDA सरकार ने सम्मिलित छोटे दलों के नेता अपने बयानों औऱ तंज से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लगातार परेशान कर रहे है और उनके लिए मुसीबत खड़ी किये जा रहे है। हाल में ही VIP पार्टी के माननीय अध्यक्ष मुकेश शाहनी ने अपने बयानों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को परेसान कर रखा है। यही नही, उन्होनो बतौर पत्र लिख कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ये मांग भी कर डाली के उन्हीने जो पैसे बिहार विधान सभा के सदस्यों और बिहार विधान परिषद के फण्ड से लिया था उसे जल्दी से जल्दी वापस कर दे।

आपको ये बताते चले के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना के दूसरे संक्रमण की भयावहता को देखते हुए विधान पार्षद एयर विधायको को मिलने वाले फण्ड से 2-2 करोड़ रुपये ले लिए थे।

Bihar CM Nitish Kumar: CM Nitish Got Amazed When Opposition Takes Minister Mukesh Sahani In Bihar Vidhan Parishad - आखिर वही हुआ जिसका डर था! विपक्ष ने जब मंत्री मुकेश सहनी पर

मुकेश शाहनी का कहना है के श्री नीतीश कुमार ने ये पैसे कोरोना टीकाकरण के लिए मद से लिए थे। अब जबकि केंद्र सरकार मोदी ने ये ऐलान किया है के सभी राज्यो को मुफ्त में टिका दिया जाएगा। ऐसे में नीतीश कुमार को इन पैसो वापस कर देना चाहिए। उन्हीने ये भी कहा के अगर ये पैसे वापस किये जाते है तो उन्हें राज्य के विकास और जनता के भलाई और दूसरे जरूरतों वे खर्च किया जाएगा।

आपको ये जानकारी देते जाए के बिहार सरकार हर वर्ष जनप्रतिनिधियों को 300 करोड़ जनता एवं राज्य विकास पे खर्च करने का अधिकार देती है। ये पूरी राशि जनप्रतिनिधियों के आदेश पे ही खर्च की जाती है।

तेजस्वी यादव ने भी मुख्यमंत्री के इस फैसले पे सवाल उठाये थे और उन्होंने पत्र लिखा था। ऐसे में सरकार के मंत्री विजेंद्र यादव ने उन्हें पत्र के माध्यम से ही जैब दिया था के ये पैसे सरकार ही मुहैया कराती है और सरकार का इसे पूरा अधिकार है के जब चाहे वो इसे वापस ले सकती है।