मां से 14 साल पहले तलाक ले चुके पिता के साथ नजर आई पलक तिवारी, देखें फोटोज

0
178

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं, इन्होंने अभी तक दो शादी की हैं। और इनकी दोनों शादी टूट गई, वर्तमान समय में यह अपनी बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयांश के साथ अपना जीवन बिता रही हैं. हाल ही में पलक तिवारी एक शख्स के साथ दिखाई दी और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

raja chaudhary and palakइस तस्वीर में जो शख्स है वह और कोई नहीं बल्कि पलक तिवारी के पिता हैं जिनसे उनकी माँ यानि श्वेता तिवारी 14 साल पहले तलाक ले चुकी हैं. दरअसल, आपको बता दें कि ये तस्वीरें राजा चौधरी के जन्मदिन की है और इस मौके पर पलक तिवारी पहुंची थी और इनके साथ काफी क्लोज बॉन्डिंग वाली तस्वीरें शेयर की थीं. इसके बाद राजा चौधरी ने भी कहा था धन्यवाद मेरे जन्मदिन को सफल बनाने के लिए.

palak tiwariबता दें कि साल 2000 में जन्मी पलक तिवारी श्वेता तिवारी की बेटी हैं और उनके पिता का नाम राजा चौधरी है
राजा और श्वेता तिवारी ने 1999 में शादी की थी और इसके 8 साल बाद इन दोनों ने 2007 में तलाक लेने का फैसला किया था. शुरुआत में तो इन दोनों की शादी शुदा लाइफ़ काफी अच्छे से गुजरी लेकिन बाद में इन दोनों में झगड़े की शुरुआत हुई और वह तलाक लेकर ही खत्म हुई.

इसके बाद श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी अभिनव कोहली से की थी मगर इस शादी का हाल भी पहली शादी की तरह ही हुआ. बता दें कि की इनके बेटे के पिता अभिनव कोहली हैं जबकि बेटी के पिता राजा चौधरी हैं. वहीं श्वेता tiwari अभिनव कोहली से भी काफी समय पहले अलग हो चुकी हैं.