अगली फिल्म में राज कुंद्रा अपनी साली शमिता को करने वाले थे कास्ट, एक और एप लॉन्च करने की थी तैयारी.

0
404

19 जुलाई को पॉर्न फिल्मींग मामले में अरेस्ट होने के बाद राज कुंद्रा की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं और रोज रोज नए खुलासे सामने निकलकर आ रहे हैं.

Raj Kundra Wanted To Cast Sister-in-law Shamita Shetty In One Of His Films?  | Filmfare.comपहले शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडेय ने राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे किए तो अब इस मामले में आरोपी गहना वशिष्ठ ने भी शमिता शेट्टी को लेकर खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि जल्द ही राज एक नए एप लॉन्च करके अपनी साली शमिता को कास्ट करने की तैयारी में थे.

पोर्न फिल्मों का धंधा करने के आरोप में गिरफ्तार किए गये राज कुंद्रा अपनी अगली फिल्म में शमिता शेट्टी को देने वाले थे रोलगहना ने बताया कि मैं कुछ दिन पहले राज के ऑफिस गई थी, और वहीं मुझे इस बात की जानकारी हुई कि राज चैट शो, रियलटी शो, म्यूजिक वीडियो, फीचर फिल्में जैसी वीडियोज के लिए बॉलीफेम नाम की एक एप लाने की तैयारी में है. मैंने राज के साथ मिलकर कई सारे स्क्रिप्ट पर भी काम किया था वहीं स्क्रिप्ट के हिसाब से हम शमिता शेट्टी को भी कास्ट करने वाले थे. इस नए एप पर बोल्ड कंटेंट के कोई भी इरादा नहीं था.

Raj Kundra Wanted To Cast Sister-in-law Shamita Shetty In One Of His Films?  | Filmfare.comआगे उन्होंने बताया कि मेरा काम सिर्फ डायरेक्शन था, इसके अलावा मुझे कोई भी जानकारी नहीं है. वहीं उन्होंने गिरफ्तारी और पॉर्न रैकेट पर बात करते हुए कहा कि हमें फंसाया जा रहा है, राज के एप पर जो भी वीडियोज थे वो कोई पॉर्न कंटेंट नहीं था. वहीं आगे उन्होंने कहा डिजिटल कंटेंट के लिए अभी तक कोई भी सेंसरशिप नहीं है, मतलब जैसा कंटेंट चाहे डिजिटली पब्लिश कर सकते हैं.