राज कुंद्रा ने किया खुलासा, शिल्पा के सोने के बाद शमिता के साथ करते थे ये काम

0
531

इन दिनों राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी काफी चर्चा में बने हुए हैं, 19 जुलाई को पॉर्न फिल्मींग के मामले में गिरफतार होने के बाद एक के बाद राज कुंद्रा की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है, वहीं पुलिस ने शिल्पा से बी पूछताछ की.

Shilpa Shetty and Raj Kundra says Happy birthday to Shamita Shetty in styleबता दें राज कुंद्रा के इस पॉर्न फिल्मींग के मामले में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं, तो वहीं उनके कुछ पुराने वीडियोज भी सोशल मीडिया और बड़े तेजी से वायरल हो रह हैं. बता दें इन दिनों सोशल मीडिया राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी का कपिल शर्मा शो का एक वीडियो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता ने बहुत सारे खुलासे किए है.

राज कुंद्रा का हैरान करने वाला खुलासा, शिल्पा शेट्टी के सो जाने के बाद शमिता और वो करते थे ये कामराज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की शादी की बात करते हुए शमिता ने बताया इनकी शादी के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी, शादी से पहले जब शिल्पा मेरे साथ होती थी तब वह जोर जोर से हंसती थी, और जब उसकी शादी हुई तो मैं उसे बहुत मिस करने लगी और लगभग एक महीने के लिए डिप्रेशन में चली गई.

राज कुंद्रा का हैरान करने वाला खुलासा, शिल्पा शेट्टी के सो जाने के बाद शमिता और वो करते थे ये कामवहीं राज कुंद्रा ने भी खुलासा करते हुए बताया कि जब शिल्पा शादी के बाद मेरे घर आई तो वह बिल्कुल हाउस वाइफ की तरह थी, 7 बजे खाना खाकर वो 9 बजे सो जाती थी. और जब भी मुझे पार्टी करने का मन होता था तो मैं फिर अपनी साली शमिता को कॉल करता था और ये भी कभी मना नहीं करती थी और हम दोनों पार्टी किया करते थे.

बता दें शमिता शेट्टी अब शिल्पा और राज कुंद्रा के साथ उनके ही घर में रहती हैं, और शिल्पा के साथ साथ शमिता की राज कुंद्रा के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है, और अक्सर तीनों साथ में स्पॉट किए जाते हैं.