यह शख्स करने जा रहा था आत्महत्या, और फिर राखी सावंत ने फरिश्ता बन किया कुछ ऐसा की फिर…..

0
221

ड्रामा क्वीन” के नाम से मशहूर राखी सावंत अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया की लाइम-लाइट में बनी रहती हैं. पिछले दिनों राखी सावंत बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद के साथ नज़र आई थीं. हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर कोई भी राखी तारीफ की सराहना कर रहा है.

बता दें कि राखी सावंत जब जिम से निकली तभी उनके पास एक दिव्यांग सख्स भाग कर आया, और राखी सावंत से आर्थिक मदद की दुहाई देने लगा. इस बीच राखी के साथ मौजूद उर्फी जावेद ने कुछ पैसे निकालकर उसे दिए लेकिन राखी ने उनसे भी मना कर दिया और उस शख्स को पैसे नहीं देने दिये.

उस शख्स ने कहा कि वह जिंदगी से परेशान है और वह सुसाइड करना चाहता है. इस पर राखी ने पूछा कि तुम सुसाइड क्यों करना चाहते हो? इस पर वह शख्स बोला कि मेरी कोरोना की वजह से आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो चुकी है. इस पर राखी ने उस सख्स से कहा कि कोरोनावायरस तुम्हारे घर नहीं आया है, कोरोनावायरस ने तुमको ही परेशान नहीं किया है, पूरी दुनिया को परेशान किया है. ऐसा नहीं बोलते, एक ही जिंदगी भगवान देता है उसको पूरी शिद्दत से जीना चाहिए.

राखी सावंत ने आगे कहा कि मुश्किलें जीवन में आती हैं और मुश्किलें जीवन का एक हिस्सा होती है इसलिए मुश्किलों से कभी भी घबराना नहीं चाहिए. राखी ने जब उस व्यक्ति से पूछा कि कितना पैसा चाहिए और उस पैसे का कहां पर यूज करोगे, दारु पियोगे या ड्रग्स लोगे? इस पर सख्स चुप हो जाता है, फिर राखी सावंत कहती हैं कि मेरे ड्राइवर से मिल लेना और मैं तुम्हारे बैकग्राउंड को चेक करवा कर ही तुम्हें कुछ पैसा दूंगी, मैं अंधी होकर किसी को भी पैसा नहीं दे सकती इससे लोगों की आदत बिगड़ती है, मैं किसी को नौकरी दिलवा सकती हूं.

आत्महत्या करने की सोच रहे इस शख्स की राखी सावंत ने काफी हिम्मत बढ़ा दी और यह शख्स उनको धन्यवाद देने लगा. यह दिलचस्प किस्सा जब हुआ जब राखी सावंत और ऊर्फी जावेद जिम से निकल रही थी. बता दें, कि पिछले दिनों ही राखी सावंत का स्पाइडर-मैन वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था इस पर लोगों ने काफी प्रतिक्रियाएं दी थी. राखी सावंत की बात करें तो वह प्रजेंट टाइम में जिम में काफी पसीना बहा रही हैं और अक्सर अपने जिम के वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.