एक बार फिर से वायरल हुई रानू मंडल की वीडियो, इस हालत में सड़कों पर आईं नजर

0
168

किस्मत बदलते देर नहीं लगती, जिस तरह लोग रातों-रात स्टार बन जाते हैं, उसी तरह वही लोग सड़क पर भी आ जाते हैं, और इसका जीता जागता उदाहरण हैं रानू मंडल. साल 2019 में रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, उस वीडियो में रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणा घाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर जी का गाना ” एक प्यार का नगमा है” गाती हुई नजर आ रही थीं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हुई कि रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गई. लोगों को रानू मंडल की आवाज काफी पसंद आई. आपको बता दें कि रानू मंडल का वीडियो वायरल होने के बाद कई दिनों तक वह चर्चे में बनी रही, जिसके बाद मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म “हैप्पी हार्डी और हीर” में बतौर प्लेबैक सिंगर उन्हें गाने का मौका दिया. इस फिल्म में उन्होंने “तेरी मेरी कहानी” गाना गाया था.

आपको जानकर हैरानी होगी कि रानू मंडल फिर से सड़कों पर आ गई हैं. हाल ही में रानू का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह हाथ में माइक पकड़े गाना गाते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में रानू मंडल के कपड़े बिल्कुल पुराने नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि रानू मंडल इस वीडियो में भीख मांगते दिख रही हैं. रानू मंडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

लोगों का मानना है कि रानू मंडल अपने घमंड के वजह से वापस सड़क पर आ गई हैं. लोग सोशल मीडिया पर रानू मंडल की जमकर आलोचना कर रहे हैं. दरअसल, हिमेश रेशमिया की फिल्म में गाना गाने के बाद रानू मंडल काफी मशहूर हो गई थीं. उनके एक इंटरव्यू में उनके एक फैन ने उनसे सेल्फी मांगी तो रानू मंडल गुस्सा हो गई थीं और सेल्फी देने से इंकार कर दिया था जिसके बाद रानू मंडल की आलोचना भी हुई थी.