रवि किशन ने किया बड़ा खुलासा, बताया मुंबई जाने के बाद इस वजह से हटाना पड़ा था अपने नाम से शुक्ला

0
152

भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत बड़े सुपरस्टार रवि किशन आज पॉलिटिक्स में आ गए हैं. उन्होंने अपने करियर में भोजपुरी तथा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. रवि किशन यूपी और बिहार में काफी लोकप्रिय अभिनेता रह चुके हैं. आपको बता दें कि रवि किशन अपने एक्टिंग के करियर को अलविदा कह चुके हैं और अब वह पॉलिटिक्स में आ गए हैं. रवि किशन आज यूपी के गोरखपुर सीट से लोकसभा के सदस्य हैं. अभी हाल ही में संसद भवन में रवि किशन ने बॉलीवुड में हो रहे ड्रग्स के इस्तेमाल के ऊपर एक भाषण दिया. जिसे बोलते हुए रवि किशन काफी भावुक हो गए थे और उन्होंने अपनी जिंदगी के एक राज से पर्दा हटाया.

when Ravi Kishan told his story of running away from home to Mumbai said  Father would kill me if I didn't run - 'भागते नहीं तो पिता जी मार डालते',  जब डरआपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स का इस्तेमाल काफी ज्यादा होने लगा है जिसके ऊपर आए दिन कई अभिनेता ट्वीट करके अपने बातों को रखते हैं. दरअसल बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर बॉलीवुड इंडस्ट्री दो गुटों में बट गई है. एक वह लोग हैं जो कहते हैं बॉलीवुड में हर कोई ड्रग्स का इस्तेमाल करता है और दूसरे वे लोग हैं जो कहते हैं चंद लोगों की वजह से बॉलीवुड बदनाम है.

Bhojpuri megastar Ravi Kishan now a BJP candidate from Gorakhpur | general  elections 2019 News | Zee Newsहाल ही में दिए भाषण में रवि किशन ने कहा ड्रग्स की तस्करी आए दिन बढ़ती जा रही है. ड्रग्स की तस्करी में हमारे पड़ोसी देशों का हाथ है, हमारे देश में ड्रग्स पाकिस्तान और चीन से आता है जिससे हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री भी ग्रसित है.

Ravi Kishan Bio, Family Details, Girlfriend Name, Wife Name & Age - info  Knocksसंसद भवन में ड्रग्स के ऊपर बयान देते हुए रवि किशन काफी भावुक हो गए और उन्होंने अपने जीवन का एक किस्सा भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि वह जब अपने पिता से लड़कर मुंबई आए थे तो उन्हें कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था. उन्होंने बताया कि मुंबई में हुए एक झगड़े के बाद लोगों ने उन्हें उनके नाम के आगे से शुक्ला हटाने के लिए बोला.

BJP MP Ravi Kishan, father of 4, to table bill on population control - ZEE5  Newsसाथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अपने नाम के आगे से अपने पिता का नाम हटाना कितना दर्दनाक होता है, लेकिन मुझे इस इंडस्ट्री में काम की जरूरत थी और मुझे पैसा कमाना था इसलिए मैंने अपने नाम से शुक्ला हटा दिया, और उस दिन मैंने अपना नाम रवि शुक्ला से बदलकर रवि किशन कर लिया.