कोरोना के दूसरे लहर में आगे आये सलमान, 25000 वर्कर के खाते में भेजेंगे रुपये

0
161

कोरोना की दूसरी लहर ने भारत में एक बेहद ही डरावना माहौल बना दिया है। सरकार हरकदम प्रयास कर रही है इसे काबू करने को। इस महामारी का सबसे भयावह मंजर ये है के कुछ लोग तो अपनो से ही दूरी बना रहे है, अपने रिस्तेदारो को अस्पताल भी ल जाने से हिचकिचा रहे है तो वही कुछ लोग ऐसे समय में फरिस्ते बन कर सामने आये है। ये लोग न सिर्फ बीमार और जरूरतमंदो की सेवा कर रहे है इस कड़ी में बॉलीवुड का नाम भी जुड़ गया है इस बार नाम आया है बॉलीवुड के दबंग “सलमान खान” का।

कोरोना महामारी के कारण फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े सभी कार्य बन्द हो चुके है ऐसे में इस इंडस्ट्री में छोटे मोटे काम करने वाले कलाकारो और मजदूरों पे मुसीबत आन पड़ी है। ऐसे वक़्त में सलमान खान आगे आये है। उन्होंने ने ये घोषणा किया है के वे फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25000 काम करने वालो को पन्द्रह – पंद्रह सौ रुपये देंगे। ऐसे उन्होंने पहली बार नही किया है। पहले महामारी के वक़्त भी उन्होंने 23,000 लोगो की 3000-3000 रुपये देकर उनकी आर्थिक मदद किया था।

distributing food

सलमान खान ने ये भी बताया के उनकी फ़िल्म राधे की कमाई से वो और भी लोगो की मदद करेंगे और पैसो को उनके बीच बांटेंगे। यही नही वो इस पैसो से ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर, एम्बुलेंस और वेंटिलेटर खरीद अस्पतालों को भी दान देंगे ताकि मरीजो की जान बचाया जा सके।

एफ़डब्ल्यूआईसीई के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने बताया के सलमान खान के मैनेजर ने काम कर रहे सभी लोगो के एकाउंट के डिटेल्स मांगे है ताकि वो उनके खाते में पैसे भेज सके।