फातिमा सना शेख के बाद अल्लाह के लिए अब एक और ऐक्ट्रिस ने छोड़ दी फिल्मी दुनिया

0
252

फिल्मी दुनिया से एक और हैरान करने वाली खबर आ रही है. पाकिस्तान फिल्म की एक अभिनेत्री ने इस्लाम के लिए फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया है. बता दें कि इस मुस्लिम अदाकारा का नाम सनम चौधरी हैं. सनम चौधरी पाकिस्तान की काफी फेमस अभिनेत्री हैं. सनम ने अपने जन्मदिन के शुभ अवसर पर यह बड़ा ऐलान कर सनसनी मचा दिया, जिसके बाद से सनम काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है.

सनम चौधरी पाकिस्तान की एक बहुत बड़ी अभिनेत्री मानी जाती है. पाकिस्तान में सनम चौधरी एक बहुत बड़ा नाम है. पाकिस्तान के हर एक लोग सनम चौधरी को जानते हैं. सनम का पाकिस्तान में एक अच्छा खासा नाम है, इतना बड़ा नाम बनाना काफी मुश्किलों से भरा होता है. सनम अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है.

हाल ही में सनम का जन्मदिन था और वह 27 अगस्त को 30 साल की हो गई हैं. सनम चौधरी ने अपने इस जन्मदिन के मौके पर अपने अभिनय की दुनिया को विदा कह दिया. यहां तक कि सनम चौधरी ने सोशल मीडिया पर भी खुद को एक अभिनेत्री दिखाना तक उचित नहीं समझा. सनम चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम के बायो से अभिनेत्री हटाकर बायो में यह लिख दिया कि इस्लाम सीख रही एक मुस्लिम मां.

इतना ही नहीं सनम चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी सारी पोस्ट डिलीट कर दी और उन्होंने अपनी सारी तस्वीरें भी हटा ली है. सनम ने काफी टीवी सीरियल्स में काम किया है और काफी ज्यादा लोकप्रियता भी हासिल की है. सनम को टीवी सीरियल्स की वजह से घर-घर में पहचान मिली है. हालांकि सनम ने 30 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया वह भी अल्लाह के राह पर चलने के लिए.

सनम ने कहा कि जो लोग धर्म पर चलते हैं उनका दिल साफ होता है. उन्होंने आगे बताया कि जो रास्ता उन्होंने चुना है उस रास्ते के लिए बहुत ज्यादा लोगों ने सनम को बधाई भी दी है. सनम ने बताया कि वह जिंदगी की इस नई पारी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और लोग उनके इस फैसले का खुशी खुशी स्वागत भी कर रहे हैं. सनम ने इसके बाद अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी अपने फैंस के बीच साझा किया और लिखा की अभी से मेरा हौसला इतना ज्यादा बढ़ाया जा रहा है इससे मैं बहुत खुश हूं और अल्लाह हम सबको राह दिखाएं.