जब इस ऐक्ट्रिस को मारने के लिए सेट पर चाकू लेकर दौड़ पड़े थे संजय दत्त

0
233

बॉलीवुड के दमदार एक्टर संजय दत्त आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. संजय दत्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. और उनका विवादों से पुराना नाता रहा है – जैसे छोटी उम्र में ड्रग्स लेना, खतरनाक हथियार रखना और जल्दी ही गुस्सा हो कर किसी से भी झगड़ा कर लेना.

हालांकि संजय दत्त दिल के एक बहुत अच्छे इंसान हैं लेकिन इनको गुस्सा भी बहुत जल्दी आ जाता है. बता दें एक बार संजय दत्त इतना गुस्सा हो गए थे कि हीरोइन पदमनी कोल्हापोरे को मारने के लिए चाकू लेकर सेट पर ही दौड़ने लगे थे. जब डायरेक्टर और सेट पर मौजूद लोगों ने संजय दत्त को देखा कि संजय दत्त को गुस्सा आ गया है तो सब डर गए थे, हालांकि फिर बाद संजय दत्त का गुस्सा शांत कराया गया.

बता दें संजय दत्त बहुत छोटी उम्र में ही नशे के अधीन हो गए थे और उन्हें सिगरेट और ड्रग्स की लत लग गई थी. एक समय तो ऐसा भी था जब संजय दत्त सिर्फ नशे में ही डूबे रहते थे और उन्हें किसी भी बात का होश नहीं रहता था, और नशे की हालत में ही वह कभी कभी सेट पर शूटिंग के लिए चले जाया करते थे जिसकी वजह से कई बार उनका झगड़ा हो जाता था. एक बार ऐसे ही संजय दत्त नशे के हालात में सेट पर पहुंच गए और उस वक्त सेट पर बॉलीवुड के मशहूर ऐक्ट्रिस पदमनी कोल्हापोरे भी मौजूद थी. तभी अचानक से संजय दत्त की पदमनी से लड़ाई हो गई और यह लड़ाई इतना बढ़ गया कि संजय दत्त को पदमनी के प्रति बहुत ज्यादा गुस्सा आने लगा.

बताया जाता है कि उस समय संजय दत्त काफी नशे में डूबे हुए थे और संजय दत्त ने बगल में रखी चाकू को उठाया और पदमनी को मारने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़े. संजय दत्त के हाथ में चाकू देखकर पदमनी घबरा गई और खुद को बचाने के लिए जोर जोर से चिल्लाने लगी और दौड़ कर भागने लगी. सेट पर मौजूद लोगों ने और डायरेक्टर ने जब संजय दत्त को इतने गुस्से में देखा तो उन्होंने बड़ी मुश्किल से संजय दत्त को काबू किया और उन्होंने इस हरकत को संजय दत्त के पिता सुनील दत्त से बताया और सुनील दत्त संजय दत्त की इस हरकत से काफी अचंभित हो गए.

और इसके बाद सुनील दत्त ने संजय दत्त को इलाज के लिए भेज दिया. आपको बता दें कि संजय दत्त अक्सर गुस्से में किसी से भी लड़ाई कर लिया करते थे, और एक बार तो उनकी लड़ाई राजेश खन्ना और शाहरुख खान से भी हो गई थी. वह शाहरुख खान और राजेश खन्ना को मारने के लिए भी उनके पीछे सेट पर दौड़ गए थे.