सिद्धार्थ शुक्ला की यह फैन नहीं कर पाई उनके मौत की खबर बर्दाश्त, चली गई कोमा में

0
239

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से लगातार शोक का माहौल बना हुआ है. वहीं इनके चाहने वाले भी इनके निधन की खबर को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. 40 साल के हो चुके सिद्धार्थ शुक्ला का यूं बेवजह दुनिया छोड़ जाना बड़ी क्षति पैदा करता है. सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से इनका पूरा परिवार और बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है.

बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला के अपने फैन्स के बीच काफी अच्छी ब्रांड वैल्यू थी, और सिद्धार्थ के लाखों चाहने वाले दर्शक थे. वहीं अब एक खबर निकल कर आ रही है कि इनकी एक फ़ैन उनके निधन की खबर को सुनकर कोमा में चली गई है. बताया जा रहा है कि जब उसको पता चला कि सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है तभी से उस लड़की की हालत खराब होती चली गई और वह कोमा में पहुंच गई.

जयदीप ठक्कर नाम के एक शख्स ने इस लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें यह लड़की अस्पताल में बेड पर लेटी हुई है, और बताया जा रहा है कि इसकी यह हालत सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनने के बाद हुई है. वही इस पर रिएक्शन देते हुए अभिनेत्री कविता कौशिक ने एक पोस्ट शेयर कर कहा कि मैं बाकी चाहने वालों से अपील करती हूं कि वह अपने आप का ख्याल रखें और साथ ही सिद्धार्थ के चाहने वालों से भी कहना चाहूंगी कि वह भी अपने आप पर कंट्रोल करें.

बता दे कविता कौशिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कविता कौशिक ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख और अपनी चिंता जाहिर की. कविता ने लिखा कि, आईसीयू में एक फैन की फोटो देखी जो कोमा में है, उसे देखकर बेहद दुख हुआ. कविता ने आगे कहा कि कृपया मजबूत बनीये और आगे बढ़ीये है. गौरतलब है कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से अचानक निधन की खबर आई थी जिसने पूरे देश को गहरे सदमे में ला दिया है.