मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में हुई मौत

0
449

मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान के फैंस के लिए बेहद दुखद खबर है। दरअसल, पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह हादसा पंजाब के अमृतसर जिले में मंगलवार (30 मार्च) की अल सुबह करीब दो या तीन बजे के आसपास हुआ है। इस हादसे में मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की मौके पर ही मौत हो गई।

दिलजान की सड़क हादसे में मौत की खबर आने के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है। मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में हुई मौत, छोटे से करियर में गाए कई फेमस गाने अमृतसर से करतारपुर जाते वक्त हुआ हादसा पंजाबी सिंगर दिलजान सिंह (31), करतारपुर जिले के रहने वाले थे।

दिलजान सोमवार की देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे और इसी दौरान जंडियाला गुरु के पास हादसा हो गया। इस हादसे में उनकी कार के डिवाइडर जा टकराई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी अचानक हुई मौत से फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है।

वहीं, दूसरी तरफ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। अभी पोस्टमॉर्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है। कार के डिवाइडर से टकराने के हुई मौत जंडियाला गुरु थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर यादवेंद्र सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि घटना के कारणों की जांच करवाई जा रही है।

दिलजान मंगलवार तड़के अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे। जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी। पुल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा देख वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने वाहनों से राहत अभियान शुरू किया।

अस्पताल ले जाने से पहले दिलजान की मौत हो चुकी थी। दो अप्रैल को रिलीज होने वाला था नया गाना दिलजान के पिता मदन मडार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना था। इसी सिलसिले में एक मीटिंग अटेंड करने वह सोमवार को अपनी महिंदरा केयूवी गाड़ी में सवार होकर अमृतसर गए थे।

देर रात लौटते समय यह हादसा हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। दिलजान उस समय कार में अकेले ही थे। दिलजान के फेमस गाने दिलजान ने अपने छोटे से करियर में कई फेमस गाने गाए है। दिलजान की फैंस के बीच अच्छी फैन फॉलोइंग थी। दिलजान ने आधा पिंड, यारां दी गल, शूं करके, हर पल, फर्स्ट लव, मेरा दिल, धरती, तेरे शहर जैसे गाने गाए हैं। दिलजान का साई के दीवाने गीत भी काफी चर्चा में रहा था।