आखिर क्यों मिलता है शत्रुघ्न सिंहा की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ सोनाक्षी सिंहा के चेहरा

0
536

80 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रीना रॉय ने अपने जमाने में एक से बढ़ कर एक फिल्मों में काम किया है. और वह अपने जमाने की एक ऐसी अदाकारा थी जिन्होंने लीड रोल से लेकर मां तक के किरदार को बखूबी ढंग से निभाया था और इसलिए रीना रॉय अपने जमाने की सबसे हाईएस्ट पैड एक्टर्स की लिस्ट में सबसे नंबर वन पर आती थीं.

रीना रॉय अपनी फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती थीं. बता दें कि 80 के दशक की सबसे बोल्ड अभिनेत्री रीना राय ही मानी जाती थी और यही कारण था कि शत्रुघ्न सिन्हा इनके प्यार में पागल हो गए थे. उस समय रीना राय और शत्रुघ्न सिन्हा की प्यार की खबरें पूरे बॉलीवुड में मशहूर हुआ करती थी. शत्रुघ्न सिन्हा रीना राय के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि वह भूल गए थे कि वह एक शादीशुदा इंसान हैं.

लेकिन समय के साथ रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा दोनों के रास्ते अलग हो गए, और आज दोनों अपनी अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं. लेकिन आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा का चेहरा अभिनेत्री रीना राय से बहुत ज्यादा मिलता है इसलिए लोग यह कयास लगाते हैं कि शायद सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की बेटी तो नहीं हैं. दरअसल, फिल्म कालीचरण के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय के प्यार के चक्कर में पागल हो गए थे. उस समय रीना और शत्रुघ्न सिन्हा की जोड़ी सुपर हिट जोड़ी मानी जाती थी और हर कोई इस सुपर हिट जोड़ी के साथ काम करना चाहता था. बता दें कि रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक साथ 16 फिल्मों में काम किया था. और दोनों की अफेयर की खबरें जब सबके सामने आने लगी तो शत्रुघ्न सिन्हा की शादीशुदा जिंदगी में बवाल मच गया.

और आज सोनाक्षी सिन्हा को देख अक्सर लोग यह कयास लगाते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा रीना रॉय की बेटी हैं जबकि सोनाक्षी सिन्हा की मां ने कई बार इन बातों को खारिज कर किया है. और रीना रॉय ने भी कई बार मीडिया के सामने बोला है कि यह बात बिल्कुल गलत है, यह एक तरह की अफवाह है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा की माँ पूनम सिन्हा ने कई बार बोला है कि यह बकवास की बातें हैं, फालतू में लोग इन सब बातों को लेकर बात का बतंगड़ बनाते हैं.

आपको बता दें कि रीना राय और शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर के बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद सबके सामने खुल कर स्वीकारा किया था. और वह आज भी कहते हैं कि रीना ने मेरे लाइफ के 7 साल को स्वर्ग बना दिया था और उनके साथ बिताए गए 7 साल मैं कभी नहीं भूलूंगा. शत्रुघ्न कहते हैं कि मैं बहुत खुशनसीब हूं की रीना ने मुझे अपना कीमती 7 वर्ष दिया.