सुमोना चक्रवर्ती का बड़ा बयान, बताया क्यों कपिल शर्मा ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया.

0
936

द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती की एक इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आपको बता दें कि उनकी इंस्टा स्टोरी में उन्होंने चारलोट फ्रीमैन की एक बुक “Everything You’ll Ever Need” की एक कोट शेयर किया है.

After being left out in TKSS promo, Sumona Chakravarti shares cryptic note  - Television Newsउनके इंस्टा स्टोरी वायरल होने के बाद, उनके फैंस और कई लोगों का मानना है कि यह स्टोरी उन्होंने द कपिल शर्मा शो से बाहर होने के दर्द में डाला है. द कपिल शर्मा शो में सुमोना चक्रवर्ती एक अहम किरदार निभाती थी, जो कपिल शर्मा के लव इंटरेस्ट को दिखाता था.

Kapil Sharma tries to please an upset Sumona Chakravarti; she tells him,  'Can never be serious with you' - Times of Indiaआपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो का नया सीजन आने वाला है. नए सीजन की शूटिंग पूरी तरह से पूरी हो चुकी है, और यह बहुत जल्द ही टीवी पर आने के लिए तैयार है. शो की शूटिंग की तस्वीरें और शो के किरदारों की शूटिंग सेट के फोटोज़ आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती आ रही है. द कपिल शर्मा शो के नए सीजन की शूटिंग कपिल शर्मा ने अपने पुराने दोस्त भारती सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी और चंदन प्रभाकर के साथ शुरू कर दी है, लेकिन इस नए सीजन में कहीं भी सुमोना चक्रवर्ती नजर नहीं आ रही है.

The Kapil Sharma Show: Fans Go Haywire As Kapil & Gang Reunite For A New  Season; Demand Sunil Grover In The New Season, “The Face People Also Want  To See”शो की शूटिंग और प्रमोशन की तस्वीरों में भी उनका कोई जिक्र नहीं है. शो में सुमोना की पुष्टि ना होने पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनसे कई सवाल करने लगे. जिसके बाद सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टा स्टोरी में यह पोस्ट डाला. इस स्टोरी को देखने के बाद ऐसा जाहिर होता है कि उन्होंने यह स्टोरी द कपिल शर्मा शो से बाहर होने के दुख में डाला है.

सुमोना चक्रवर्ती ने किया खुलासा, बताया कपिल शर्मा ने उन्हें अपने शो से क्यों कर दिया है बाहरउन्होंने अपनी स्टोरी में जिस किताब का एक कोट डाला है वह इस प्रकार है. “अगर किसी चीज़ को सही मौका नहीं देते हैं तो कभी नहीं समझ पाएंगे कि आपके लिए है भी या नहीं. फिर चाहे वो एक रिश्ता हो, कोई काम हो या शहर हो या नया अनुभव हो. भले ही आप इसमें अपनी जी जान लगा दें लेकिन ये सब तब भी आपके पास न टिके तो आप समझ लीजिए कि ये आपके लिए बना नहीं था.

सुमोना चक्रवर्ती ने किया खुलासा, बताया कपिल शर्मा ने उन्हें अपने शो से क्यों कर दिया है बाहरआप अफसोस के साथ सब चीजों से दूर चले जाएंगे और सोचेंगे कि मैंने इसमें बहुत एनर्जी लगा दी थी लेकिन आप बस यही कर सकते थे. यह बहुत भयानक एहसास है कि आप उस स्थिति से दूर हट गए क्योंकि आप जानते हैं कि उस चीज में और ज्यादा अच्छा काम कर सकते थे. तो, सब कुछ पीछे छोड़कर अपने अंदर साहस खोजें और आगे बढ़ने का चांस लें, अपने अगले पड़ाव के लिए प्रेरणा खोजें, एक जब ये कर लें तो अपने आपको उसमें झोंक दें और कभी पीछे मुड़कर ना देखें”

अब देखना यह है कि कपिल शर्मा ने उन्हें सच में अपने शो से बाहर कर दिया या फिर यह महज एक अफवाह है.