तारक मेहता के उल्टा चश्मा वाले जेठालाल असल जीवन में बबीता को नहीं ब्लकि इसे करना चाहते हैं डेट

0
235

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो टीवी की दुनिया का सबसे ज्यादा फेमस शो माना जाता है. तारक मेहता का शो लगातार 13 वर्षों से अपने दर्शकों के दिलों में छाया हुआ है. यह कार्यक्रम अपने शुरुआती दौर से ही काफी मशहूर है. इतना ही नहीं इस कार्यक्रम के दम पर इसके कलाकारों ने घर-घर तक अपनी तस्दीक दी है.

इस शो के साथ-साथ इस शो के कलाकार भी काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं, फिर चाहे दिशा वकानी, भव्य गांधी या निधि भानुशाली हो. आपको बता दें कि इस शो को छोड़ कर जा चुके एक्टर्स भी इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों के दिलों दिमाग में छाए हुए हैं. आज हम आपको इस शो के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार दिलीप जोशी के बारे में बताने वाले है.

दिलीप जोशी “तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो” में जेठालाल का किरदार निभाते हैं. दिलीप अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं. फैंस भी दिलीप जोशी की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ को भी जानने में काफी इंटरेस्ट रखते हैं. आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे कि असल में जेठालाल बबीता जी के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ अपनी ड्रीम डेट करना चाहते हैं.

किसे ड्रीम डेट करना चाहते हैं जेठालाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सबसे ज्यादा मशहूर किरदार जेठालाल बबीता जी से दिल ही दिल में कितना ज्यादा प्यार करते हैं यह तो हर कोई जानता है. हालांकि रियल लाइफ में जेठालाल तो किसी और से प्यार करते हैं और वह रियल लाइफ में बबीता जी के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ ड्रीम डेट पर जाना चाहते हैं.

आपको बता दें कि दिलीप जोशी ने जयमाला जोशी के साथ शादी रचाई है और दिलीप जोशी के दो बच्चे भी हैं. दिलीप अपने पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा रोमांटिक हैं और इस बात को उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. एक बार मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे मीडिया वालों ने यह सवाल किया कि वह अपने ड्रीम डेट पर किसको लेकर जाना चाहते है तो दिलीप जोशी ने बताया कि मैं अपनी ड्रीम डेट पर अपनी पत्नी के साथ जाना चाहता हूं और एक नदी के किनारे पर जाना चाहता हूं और मैं वहां इटालियन खाना खाना चाहता हूं.

दिलीप अपनी पत्नी जयमाला जोशी से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और जयमाला भी दिलीप से काफी ज्यादा प्यार करती हैं. दिलीप और जयमाला अपने पर्सनल लाइफ में एक दूसरे को पाकर काफी ज्यादा खुश नजर आते हैं और आज यह दोनों अपने बच्चों के साथ एक खुशहाल परिवारिक जीवन व्यक्त कर रहे हैं.