कश्मीर में सुरक्षाबलों पर हमला, कोई हताहत नही, सेना का तलाशी अभियान जारी

0
54

अभी अभी मिली खबरों के कश्मीर के शोपियां में कुछ आतंकवादियों ने पुलिस और CRPF (सेंट्रल रिजर्व्ड पुलिस फोर्सेज) की एकजुट नाका पार्टी पे हमला किया है। हालांकि अभी तक इस हमले में किसी प्रकार ने जान-माल होने का अभी तक कोई सूचना नही है।

मिली जानकारी के अनुसार शोपियां के लिटर अल्गर नामक इलाके में तैनात नाका पार्टी पे आतंकियों ने दूर से फायरिंग किया। अभी तक के जानकारी के अनुसार आतांकियो ने कई राउंड फायर किये और फिर वहाँ से भाग निकले। इसके जवाब में पुलिस नही भी फायरिंग की। हमलावरों की तलाश के लिए सुरक्षाबलों ने इलाके ही घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिवा है।

India has deployed more than 1 million troops in held Kashmir: Foreign Office - Pakistan - DAWN.COM

आपको ये बताते चले की आतंक संगठन कश्मीर और जम्मू में लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे है और अपने नापाक इरादों के किये साजिशें रच रहे है। सोमवार को ही सुरक्षाबलों ने घाटी में इनकी दो साजिशो को नाकाम किया और त्राल और श्रीनगर नगर निगम के बाहर छुपा के प्लांट किये गए आईईडी बमो को बरामद कर नष्ट किया। दोनों ही जगहों पे सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया परन्तु कोई सफलता नही मिला। हाल ही में सुरक्षाबलों को गुप्त सूचना मिला है के आतंकी कुछ बड़ा करने के फिराक में है|