बॉलीवुड के इन बेहतरीन ऐक्टर्स का जिंदा बचना हो गया था मुश्किल, मौत के मूंह से बच कर लौटे हैं वापस

0
159

फिल्मों की शूटिंग के दौरान एक्शन या स्टंट्स सीन करते हुए एक्टरों को चोट आती रहती है लेकिन कई बार कुछ एक्टर्स को इतनी गहरी चोट आ जाती है कि शायद उस चोट से उनकी मौत भी हो सकती है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही ऐक्टर्स के बारे में बतायेंगे जो मौत के मूंह से वापस लौटे हैं.

सैफ अली खान

saif-ali-khan-kya-kehna - THE EMERGING INDIAबॉलीवुड के बड़े फेमस चेहरे सैफ अली खान फिल्म “क्या कहना” के एक सीन के शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. इस सीन को करते समय सैफ के सर पर पत्थर टकरा गया जिसके बाद सैफ तुरंत बेहोश हो गए इस घटना के तुरंत बाद सैफ को हॉस्पिटल ले जाना पड़ा जिसके बाद सैफ के सर पर 100 से भी ज्यादा टांके लगाए थे.

अमिताभ बच्चन

Old Video Of Amitabh Bachchan Returning Home After Coolie Accident - 'कुली'  के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, मरते- मरते बचे थे अमिताभ, 3 महीने चला ट्रीटमेंट,  वीडियो आया सामने | Patrika Newsबॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन फिल्म “कुली” की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गए थे. फिल्म “कुली” की शूटिंग के फाइट सीन में अमिताभ को सच में मुक्का मार दिया गया था जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन को काफी गहरी चोट आई थी जिसके बाद तुरंत उनको अस्पताल में एडमिट कराना पड़ गया था. बड़ी मुश्किल से डॉक्टर्स ने अमिताभ बच्चन को मौत के मुंह से बाहर निकाला था.

ऋतिक रोशन

Krrish #HrithikRoshan #HRX | Hrithik roshanबॉलीवुड के सबसे क्यूट दिखने वाले ऋतिक रोशन फिल्म “कृष” के शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गए थे इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन के लिए ऋतिक एक बड़ी इमारत पर केबल के सहारे लटके हुए थे वह केबल अचानक टूट गई और ऋतिक गिर पड़े. ऋतिक की किस्मत काफी अच्छी थी कि वह सुरक्षित बच गए वरना इतनी बुरी तरह गिरने के बाद शायद ही कोई बचता है.

जॉन अब्राहम

Film Review | Shootout at Wadalaबॉलीवुड के सबसे दमदार और अपने बेहतरीन अंदाज के लिए जाने जाने वाले जॉन अब्राहम फिल्म “शूटआउट अट वडाला” के एक सीन की शूटिंग के दौरान बुरी तरह से घायल हो गए थे, दरअसल इस सीन में अनिल कपूर ने उन्हें डेढ़ फीट की दूरी से एक खाली गोली मारी दी थी लेकिन इस सीन को तकरीबन 15 फीट की दूरी से करना था ऐसे में गोली से निकली आग की लपटों ने जॉन को अपने चपेट में ले लिया जिसके चलते जॉन बुरी तरह से घायल हो गए थे जॉन की किस्मत ने उनका साथ दिया और जॉन बाल बाल बच गए.