इन सितारों से अक्षय कुमार है 36 का आंकड़ा, बिल्कुल भी नहीं करते हैं पसंद.

0
32

बॉलीवुड स्टार्स जितना अपने फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं उससे कहीं ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर रहते हैं. वहीं फैंस भी अपने पसंदीदा स्टार्स के रियल लाइफ से जुड़े बातों को जानने में काफी इंटरेस्ट रखते हैं.

EXCLUSIVE SCOOP: Akshay Kumar gets Rs. 100 crore plus for his next comedy;  the actor adopts low risk, high return model : Bollywood News - Bollywood  Hungamaतो चलिए आज हम आपको आपके सबके फेवरेट खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक इंटेरेस्टींग जानकारी आपको देते हैं और आपको बॉलीवुड के वैसे सितारों के बारे में बताते हैं जिनके साथ अक्षय कुमार की दुश्मनी है और वो उन्हें देखना भी पसंद नहीं करते हैं.

अजय देवगन

Akshay Kumar and Ajay Devgn: A 25-year old Bollywood rivalry, almost too  subtle to notice-Entertainment News , Firstpostअक्षय कुमार और अजय देवगन दोनों बॉलीवुड के बड़े ऐक्टर्स हैं, वहीं दोनों एक दूसरे के बड़े दुश्मन भी हैं. दरसल फिल्म खाकी के दौरान अजय देवगन का ये आरोप था कि अक्षय कुमार ने डायरेक्टर राज कुमार संतोषी से कह कर फिल्म से उनके बहुत सारे सींस कटवा दिए थे, और फिर इसी कारण से दोनों के बीच दुश्मनी शुरू हो गई.

फराह खान

फराह खान के जन्मदिन और मुश्किल में घिरे अक्षय कुमार, ये हैं बॉलीवुड की पांच  बड़ी खबरें - Entertainment News: Amar Ujalaअक्षय कुमार की साल 2012 की फिल्म जोकर तो आपको याद ही होगी, फिल्म के डायरेक्टर थे फराह खान के पति शिरीष कुंदर. वहीं अक्षय कुमार ने शर्त रखी थी कि वो केवल फिल्म की शूटिंग ही करेंगें प्रोमोशन नहीं. और फिर इसी कारण से अक्षय कुमार और फराह खान की लड़ाई हो गई.

सनी देओल

Lohri 2020: Akshay Kumar, Hema Malini, Sunny Deol and other Bollywood  celebs wish for peace, prosperity | Celebrities News – India TVसनी देओल का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है, और इसकी वजह रवीना टंडन मानी जाती है. दरअसल एक समय था जब अक्षय कुमार, सनी देओल और रवीना टंडन एक लव ट्राईएंगल का हिस्सा थे, और फिर फिल्म जिद्दी की शूटिंग के दौरान रवीना टंडन के वजह से ही अक्षय और सनी के बीच मन मुटाव शुरू होने लगा और आज ये दोनों एक दूसरे के दुश्मन माने जाते हैं.

सलमान खान

Akshay Kumar Hilariously Trolls Salman Khan for Upcoming Movie Title Kabhi  Eid Kabhi Diwaliसलमान खान से दुश्मनी का कारण कोई और नहीं ब्लकि अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना मानी जाती हैं. और ये दुश्मनी एक पार्टी के दौरान शुरू हुई थी जहां ट्विंकल ने ज्यादा शराब पी ली थी और पीने के बाद हंगामा भी खड़ा कर दिया था जिसके बाद अक्षय ने ट्विंकल को ज्यादा शराब पिलाने का आरोप सलमान पर लगा दिया और फिर यहां से इन दोनों की दुश्मनी की भी शुरुआत हो गई.