ये सारे सितारे जीतें हैं आलीशान जिंदगी और इनके पिता जी रहे हैं कुछ ऐसा जीवन

0
520

बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल कितने चका चौंध भरी होती है ये बताने की जरूरत नहीं. इन सितारों ने अपने मेहनत के दम पर इतना नाम और शोहरत कमाया है कि आज वो सब रॉयल लाइफ जीते हैं.

वहीं इस बॉलीवुड की दुनिया में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो किसी ना छोटे गाँव से ताल्लुक रखते हैं और काफी संघर्षों के बाद यहां तक पहुंचे हैं. लेकिन इतना बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद भी आज उनके पिता जी एक साधारण जिंदगी बिता रहे हैं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे नें बताने वाले हैं.

मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने अपने मेहनत के दम पर बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है और आज करोड़ों की कमाई करते हैं, और एक आलीशान जिंदगी जीते हैं. लेकिन वहीं इनके पिताजी आज भी बिहार के अपने गाँव में एक साधारण जिंदगी जीते हैं.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा जहां एक तरफ रॉयल लाइफ जीती हैं वहीं दूसरी तरफ उनके पिता भारतीय सेना से रिटायर्ड होने के बाद सिंपल लाइफ जी रहे हैं.

पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी के कामयाबी के बारे में आप सब को बताने की जरूरत नहीं है, इसके बावजूद उनके पिता बनारस त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज जिले के एक गाँव में ही रहते हैं.

बिपाशा बासु

बिपाशा बासु बॉलीवुड की एक बड़ी ऐक्ट्रिस जानी मानी जाती है और खूब लाइमलाइट में रहती हैं. वहीं दूसरी ओर उनके पिता एक सिविल इंजीनियर हैं और किसी चीज़ कोई कमी नहीं है इसके बावजूद वो सादा जीवन जीना ही पसंद करते हैं.

आयुष्मान खुराना

जहाँ आयुष्मान खुराना एक तरफ अपनी आवाज और ऐक्टिंग से खूब नाम और शोहरत कमा रहे हैं और एक रॉयल जिंदगी जी रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनके पिता पी खुराना आज भी अपने चंडीगढ़ के गाँव में रहते हैं और ज्योतिषी का काम करते हैं और काफी साधारण जीवन जीते हैं.