तलाक के बाद इन ऐक्टर्स और ऐक्ट्रिसेज के बीच है कुछ ऐसा रिश्ता.

0
318

फिल्म हो या फिर ही पर्सनल लाइफ बॉलीवुड सितारे अक्सर ही लाइमलाइट में बने रहते हैं. अगर सितारों के पर्सनल लाइफ की बात करें तो कभी वो अपने फोटोज को लेकर चर्चा में रहते हैं, तो कभी लव लाइफ को लेकर तो कभी शादी को लेकर.

वहीं बता दें शादी के बाद भी बॉलीवुड सितारे तलाक को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं, अक्सर इस तरह की खबरें आती हैं कि इस सिलेब्रिटी का तलाक हो गया. लेकिन तलाक के बाद भी ये देखने को मिलता है कि दोनों एक अच्छे दोस्त बनकर रहते हैं, तो चलिए आज हम आपको आज बॉलीवुड के ऐसे ही तीन जोड़ियों के बारे में बताते हैं जो तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त बनकर रहते हैं.

रितिक रोशन और सुजैन खान

Real Reason Behind Birthday Boy Hrtihik Roshan & Sussanne's Divorceअपने हैंडसम लुक से पूरी दुनिया में मशहूर रितिक रौशन और सुजैन खान का रिश्ता किसी से भी छुपा नहीं है एक समय था जब रितिक सुजैन खान के प्यार में पागल थे और फिर साल 2001 में उनसे शादी कर ली थी, लेकिन शादी के 13 साल बाद यानी साल 2014 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया तह. बता दें तलाक के बाद भी आज ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंट करते हैं और एक अच्छे दोस्त के तरह रहते हैं. वहीं सुजैन खान आज भी रितिक के प्यार की काफी इज्जत करती हैं, और रितिक के पिता को अपना दूसरा पिता मानती है.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

Arbaaz Khan on his broken marriage with Malaika Arora: I tried for 21 years  but I couldn't succeedअपने आइटम सॉन्ग के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा कभी सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी और खान परिवार की बहू हुआ करती थीं लेकिन शादी के 19 सालों बाद साल 2017 में अरबाज खान के जुए और सट्टेबाज़ी के लत के कारण मलाइका ने उनसे तलाक लिया. लेकिन बता दें तलाक के बाद भी दोनों एक दूसरी की काफी इज़्ज़त करते हैं.

आमिर खान किरण राव

Aamir Khan-Kiran Rao divorce: What led the two call it quits on their  15-year-long marriage?अभी हाल ही में आमिर खान और किरण राव ने अपने मर्जी से एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया और तलाक ले लिया. वहीं तलाक के समय उन्होंने इस बात का एलान किया कि शादी के बाद भी दोनों एक अच्छे दोस्त बनकर रहेगें.