रितिक रौशन के सफलता से जलते थे ये बड़े सितारे, नहीं करते थे बात और बनाकर रखते थे दूरी.

0
89

साल 2001 में करण जौहर की आई फिल्म कभी खुशी कभी ग़म तो आपको याद ही होगी. यह एक ऐसी पारिवारिक फिल्म थी जिसे हर उम्र के लोग एक सत्य देख सकते हैं. वहीं बता दें इस फिल्म की पॉपुलैरीटी इतनी थी कि आज 20 सालों बाद भी लोग इस फिल्म को देखना खूब पसंद करते थे.

Kabhi Khushi Kabhie Gham' is biggest slap in my face: Karan Johar- The New  Indian Expressबता दें करण जौहर की इस फिल्म में कई बड़े सितारे मौजूद थे जैसे शाहरूख खना, अमिताभ बच्चन, रितिक रौशन, जया बच्चन, करीना कपूर और काजोल. वहीं इतने बड़े बड़े सितारों के कारण फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला था.

Shah Rukh Khan unveils Karan Johar's biography: 6 confessions made by KJo  in 'An Unsuitable Boy' | India.comवहीं बता दें इस फिल्म के शूटिंग के दौरान का रितिक रौशन के बारे में एक किस्सा करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसुटेबल बॉय’ में शेयर किया है. वो अपने किताब में लिखते हैं कि फिल्म कभी खुशी कभी ग़म के सेट पर अमिताभ, शाहरुख और काजोल रितिक रौशन से दूरी बनाकर रखते थे.

Kabhi Khushi Kabhie Gham turns 16: Karan Johar revives memories with unseen  photosकरण जौहर अपने बुक में बताते हैं कि साल 2000 में रितिक रोशन की आई डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है काफी हिट साबित हुई थी जिसके बाद रितिक को फ्यूचर का स्टार माना जाने लगा था. कभी खुशी कभी ग़म के समय शाहरुख एक बड़े स्टार थे लेकिन इस फिल्म से पहले शाहरुख कई फिल्में दर्शकों के बीच कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, और रितिक की पॉपुलैरीटी बढ़ने लगी थी, शायद इसी कारण से सबके साथ साथ शाहरुख खान की रितिक से दूरी बनाकर रखते थे.

Tensions between Shah Rukh Khan and Hrithik Roshan on K3G set: blast from  the pastवहीं अपने ऑटोबायोग्राफी में करण जौहर आगे बताते हैं कि उस समय रितिक को भी लोगों से ज्यादा घुलना मिलना पसंद नहीं था. लेकिन करण ने रितिक की खूब मदद की और सभी को एक दूसरे को करीब कर दिया. वहीं वो आगे लिखते हैं कि अब रितिक पूरी तरह बदल चुके हैं और उन्हें अब लोगों से घुलना मिलना काफी पसंद है.