बबीता जी ने तारक मेहता शो के इस ऐक्टर के साथ कर ली शादी?

0
117

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दुनिया के दुनिया का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो और इसने दर्शकों के ऊपर अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी हैं, और यही कारण है कि यह शू टीवी का सबसे पॉपुलर और सबसे लंबा चलने वाला शो बन चुका है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: Why Did Babita Cut All Her Ties With  Jethalal?बता दें इस शो में दिखाए जाने वाले सारे कैरेक्टर काफी इंट्रेस्टिंग हैं और अपने अलग अलग तरीके से लोगों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते हैं. बता दें इस शो के कैरेक्टर्स का रोल प्ले करने वाले ऐक्टर्स और ऐक्ट्रिसेज की लोकप्रियता इतनी है कि उनके रियल लाइफ में भी लोग उन्हें उनके इसी शोज के कैरेक्टर के नाम से जानते हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah update, December 23: Iyer invites boss to  dinner, asks Babita to cook authentic Gujarati cuisine - Times of Indiaवहीं कई लोग इस शो पति पत्नी का रोल करने ऐक्टर्स और ऐक्ट्रिसेज को रियल लाइफ में भी पति पत्नी समझ लेते हैं. बता दें शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक जोड़ी है अय्यर और बबीता जी की, और इन दोनों की जोड़ियों को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं.

Iyer and Babita to win Disco Dance competition in Taarak Mehtaबता दें शो में अय्यर का किरदार ऐक्टर तनुज महाशाब्दे वहीं बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता प्ले करती हैं. वहीं बता दें पिछले साल यह खबर काफी जोरों शोरों पर थी कि तनुज महाशाब्दे और मुनमुन दत्ता दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे से शादी करने जा रहे हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: When 'Iyer' Tanuj Mahashabde Addressed The  News Of Marrying 'Babita Ji' Munmun Dutta For Real!जब दोनों की शादी की खबर ज्यादा सुर्खियां बटोरने लगी तो फिर तनुज महाशाब्दे सामने आए और उन्होंने इस खबर की हकीकत बताई. तनुज महाशाब्दे ने बताया था कि यह खबर महज़ एक अफवाह है, हम दोनों के बीच एक कॉलीग होने अलावा और कोई भी रिश्ता नहीं है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jetha lal and babita go together in front  of her husband Krishnan Iyer - Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: अय्यर के  सामने बबीता को ले उड़े जेठाबता दें शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टीवी की दुनिया में 13 साल का समय बीत चुका हैं, हालांकि इसके दर्शकों के हंसाने का सिलसिला अभी तक रुका नहीं है. वहीं इस शो के सारे कैरेक्टर को दर्शक खूब पसंद करते हैं लेकिन बबीता जी और शो के लीड ऐक्टर दिलीप जोशी यानी जेठालाल के फ्लर्ट को लोग काफी पसंद करते हैं. वहीं दोनों के फ्लर्टींग के बीच जब जेठालाल के साथ अय्यर की नोक झोंक जुड़ जाती हैं तो शो का मजा और दोगुना हो जाता है.