Jharkhand: व्‍हाट्सएप मैसेज देखकर बौखलाया पति, बाइक से पेट्रोल निकाल पत्नी को जिंदा जलाया…

0
298

Jharkhand Crime News राजधानी रांची के कांके इलाके में एक सनकी पति ने विवाहता पर पेट्रोल डालकर लगा आग दी। इस घटना में उसकी पत्‍नी 90 फीसद तक जल गई है। उसे इलाज के लिए रांची के रिम्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

रांची, जासं। Jharkhand News राजधानी रांची के कांके ब्लॉक चौक के पास एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक सनकी पति ने बुधवार की रात अपनी बाइक से पेट्रोल निकाली और पत्नी के पूरे शरीर में पेट्रोल डाल दिया। जहां खड़ी थी, उस कालीन में भी पेट्रोल डाला। इसके बाद लाइटर से आग लगा दी। चीखती-चिल्लाती खुद को बचाने की कोशिश की। बाथरूम गई और जाकर गिर पड़ी।

इसके बाद महिला की बेटी और देवर लेकर कांके जनरल नर्सिंग होम पहुंचे, वहां से रिम्स रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों के अनुसार महिला 90 फीसद जल चुकी है। वह गंभीर हाल में मौत से जूझ रही है। महिला का नाम रूमा डे है। आरोपित पति का नाम रूमा डे है। खबर है कि आरोपित घटना के 24 घंटे बाद तक खुलेआम घूम रहा है। महिला की मां सुमित्रा मन्ना के अनुसार रूमा के पति ने अनर्गल शक करते हुए जिंदा जला डाला है।

17 साल पहले रूमा की शादी गौतम के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही लगातार पति मारपीट कया करता था। इधर, हाल में अवैध संबंध का आरोप लगाकर हमेशा नशे में मारपीट करता था। इस मामले में रिम्स स्थित बरियातू थाने के टीओपी द्वारा बयान लिया गया है। बयान लेने के बाद अबतक कांके थाना नहीं पहुंचा है। कांके थाने की पुलिस को इस मामले की सूचना नहीं है।

वाट्सऐप के ग्रुप चैट के बाद बिगड़ी बात

विवाहिता के परिजनों के अनुसार बुधवार की रात किसी अज्ञात नंबर से एक वाट्सएप ग्रुप बनाया गया। जिसमें विवाहिता रुमा डे के घरवालों को जोड़ा गया। उसमें अनावश्यक चैट की गई। इसी के बाद पति गौतम ने मारपीट की। इसके बाद बाइक से पेट्रोल निकालकर जला दिया। आरोपित पति ब्लॉक चौक में ही जनरल स्टोर चलाता है। इस मामले में परिजन न्याय की गुहार लगाई है। इधर, पुलिस ने कहा है कि आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

मामला अगर जलाने का है, तो आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कांके थाना को निर्देश दिया गया है कि शीघ्र मामले में कार्रवाई की जाए। नौशाद आलम, ग्रामीण एसपी रांची।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here